Editor’s Pick

‘BJP के संपर्क में TMC के 30 विधायक’, अग्निमित्रा पॉल का बड़ा दावा- अगले महीने बंगाल में होगा खेला Agnimitra Paul claim khela in bengal in December More than 30 TMC MLAs in contact with bjp

Image Source : ANI
अग्निमित्रा पॉल

पश्चिम बंगाल में अगले महीने यानी दिसंबर में बड़ा खेला होगा। बीजेपी विधायक अग्निमित्रा पॉल ने ये दावा किया है। पॉल ने दावा किया है कि टीएमसी के 30 से ज्यादा विधायक बीजेपी के संपर्क में हैं। उन्होंने कहा कि दिसंबर के बाद राज्य में तृणमूल कांग्रेस की सरकार नहीं चल पाएगी। बता दें कि अग्निमित्रा पॉल ने ऐसे समय में यह दावा किया जब नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी काफी दिनों से यह दावा करते आ रहे हैं कि दिसंबर में टीएमसी की सरकार नहीं रहेगी। शुभेंदु अधिकारी के बाद अब बीजेपी विधायक अग्निमित्रा पॉल ने यह दावा किया है।

अग्निमित्रा पॉल ने कहा, “दिसंबर में बंगाल में बड़ा खेला होगा। 30 से ज्यादा टीएमसी विधायक बीजेपी के संपर्क में हैं। टीएमसी विधायक जानते हैं कि दिसंबर के बाद उनकी सरकार लंबे समय तक नहीं चलेगी, ऐसे में उनका अस्तित्व दांव पर है।”

हम सुन रहे, दिसंबर में कुछ हो सकता है: पॉल

अग्निमित्रा पॉल ने कहा, “मैं एक साधारण नेता हूं। हमारे शीर्ष नेतृत्व और विपक्ष के नेता कहते हैं कि जिस तरह से राज्य चल रहा है, सरकार डीए नहीं दे पा रही है, भुगतान करने में असमर्थ है, नौकरी नहीं मिल रही है, यह हमारे शीर्ष नेतृत्व और विपक्षी नेता अपने राजनीतिक अनुभव से कह रहे हैं। हम जो सुन रहे हैं, उससे दिसंबर में कुछ हो सकता है।”

इससे पहले शुभेंदु अधिकारी ने दावा किया था कि दिसंबर के बाद राज्य में तृणमूल कांग्रेस सरकार का अस्तित्व नहीं रहेगा और प्रदेश में विधानसभा के चुनाव लोकसभा चुनाव के साथ 2024 में होंगे। उन्होंने कहा था, “कुछ महीने रुकिए, यह सरकार पश्चिम बंगाल में सत्ता में नहीं रहेगी। मेरी बातों का गांठ बांध लीजिए, इस साल दिसंबर तक पश्चिम बंगाल में तृणमूल सरकार सत्ता में नहीं होगी।” गौरतलब है कि पिछले कुछ महीनों में अधिकारी ने बार-बार दावा किया है कि विपक्षी पार्टियों की शासित राज्यों झारखंड, राजस्थान और पश्चिम बंगाल में महाराष्ट्र जैसी स्थिति होगी।




Source link

Related Articles

Back to top button