Tuesday, April 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

BJP Candidates List 2024 United States Narendra Modi Overseas Friends of BJP USA

BJP Candidates List 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बीजेपी 195 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर चुकी है. पार्टी की पहली सूची जारी होने के बाद बीजेपी समर्थक पूरी तरह से सक्रिय हो गए हैं. अमेरिका में रह रहे बीजेपी समर्थकों ने चुनाव में 400 सीट जीतने के लक्ष्य में योगदान देने और स्वयंसेवा करने का संकल्प लेते हुए 2024 का प्रचार अभियान शुरू किया है.

यूएसए में ओवरसीज फ्रेंड्स ऑफ बीजेपी (ओएफबीजेपी) के अध्यक्ष अदापा प्रसाद ने वाशिंगटन डीसी के मैरीलैंड उप-नगर में शनिवार को चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करने के बाद कहा, ‘‘भारतीय प्रवासी समुदाय भारत में बीजेपी को समर्थन देने जा रहा है.’’ 

कार्यक्रम में ओएफबीजेपी के करीब 100 कोर सदस्य शामिल हुए

कार्यक्रम में ओएफबीजेपी के करीब 100 कोर सदस्य शामिल हुए. भारत में लोकसभा के 543 सदस्यों को चुनने के लिए अप्रैल और मई 2024 के बीच आम चुनाव प्रस्तावित हैं. 

भारतीय-अमेरिकियों ने दी प्रस्तुति

भारतीय-अमेरिकियों ने उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गुजरात, पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, कर्नाटक, केरल, तमिलनाडु, जम्मू कश्मीर, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना समेत विभिन्न भारतीय राज्यों में मामलों के उनके विश्लेषण पर प्रस्तुतियां दीं.

3,000 से अधिक स्वयंसेवियों ने हस्ताक्षर किए

फिलहाल अबतक 3,000 से अधिक स्वयंसेवियों ने ओएफबीजेपी की ओर से समन्वित विभिन्न चुनाव संबंधी गतिविधियों के लिए हस्ताक्षर किए हैं.

यह ही पढ़ें- 370 के बाद कैसे हैं कश्मीर के हालात? महिला ने गिनाए विकास के कार्य, पाकिस्तानी यूट्यूबर रह गया हक्का-बक्का

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles