Editor’s Pick

BJP made serious allegations over AAP leader Sandeep Bhardwaj suicide said its a murder over ticket-‘AAP नेता संदीप भारद्वाज की खुदकुशी नहीं टिकट को लेकर हत्या’ बीजेपी ने आम आदमी पार्टी पर लगाए गंभीर

Image Source : ANI
भाजपा सांसद मनोज तिवीरी

दिल्ली में आम आदमी पार्टी के ट्रेड विंग के प्रदेश सचिव संदीप भारद्वाज के सुसाइड को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने आम आदमी पार्टी पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं। भाजपा नेता और सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि मेरे हिसाब से यह आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है। उन्होंने कहा कि वह टिकट के दावेदार थे लेकिन जिस तरह के सबूत सामने आ रहे यह किसी भी तरह से खुदकुशी नहीं लग रही। भाजपा सांसद ने आगे कहा कि जिस सीट से(चुनाव) लड़ने वाले थे, उस टिकट को बेच दिया गया। उन्होंने कहा कि आत्महत्या के लिए मजबूर करना भी हत्या के समान होता है। 

‘बीजेपी यह गलत कर रही, इसे टिकट से नहीं जोड़ सकते’

इस बीच दिल्ली के डिप्टी  सीएम मनीष सिसोदिया का बयान भी सामने आया है। उन्होंने इस घटना दुखद बताते हुए कहा कि वह मेरे भी करीबी थे और ट्रेड यूनियन में उनकी अहम भूमिका थी। उन्होंने बीजेपी पर पलटवार करते हुए कहा कि कहा इस घटना को तरह से इसे टिकट से नहीं जोड़ सकते, यह गलत कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि एक तरह से मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल को धमकी दी है जिससे साफ होता है कि भाजपा अरविंद केजरीवाल की हत्या करने की साजिश कर रही है। सिसोदिया ने कहा कि हम इसकी शिकायत चुनाव आयोग में करेंगे और मामले में FIR कराएंगे साथ ही मनोज तिवारी की गिरफ़्तारी की मांग करेंगे।

संदीप से टिकट के नाम पर मोटा पैसा लिया गया था- बीजेपी

दरअसल, दिल्ली में ‘आप’ के नेता सचिव संदीप भारद्वाज ने कल गुरुवार को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। इसको लेकर बीजेपी ने आरोप लगाया है कि संदीप एमसीडी इलेक्शन में टिकट के दावेदार थे और उनसे टिकट के नाम पर मोटा पैसा लिया गया था, लेकिन टिकट किसी और को दे दिया गया। बीजेपी ने कहा कि इस बात से ही हताश होकर संदीप ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। जानकारी के लिए बता दें कि संदीप राजौरी गार्डेन के रहने वाले थे और भारद्वाज मार्बल्स के मालिक थे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन




Source link

Related Articles

Back to top button