Sunday, February 25, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

bobby deol accused for capturing father in law 300 crore property by wife tanya brother know facts

Bobby Deol Property Case: बॉबी देओल आखिरी बार संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘एनिमल’ में दिखाई दिए थे. फिल्म के जरिए उन्होंने पर्दे पर दमदार वापसी की. बॉबी देओल की प्रोफेशनल लाइफ तो पब्लिक रहती है लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ को वे काफी पर्सनल रखते हैं. हालांकि इसके बावजूद एक वक्त ऐसा आया था जब एक्टर के पर्सनल लाइफ का एक बहुत बड़ा मामला सबके सामने आ गया था.

दरअसल बॉबी देओल पर उनके ससुर की प्रॉपर्टी हड़पने का इल्जाम लगा था. उनकी पत्नी तान्या के भाई और उनके साले विक्रम आहूजा ने आरोप लगाया था कि बॉबी देओल ने उनके पिता देवेंद्र आहूजा की 300 करोड़ की प्रॉपर्टी पर कब्जा कर लिया है. बता दें कि बॉबी देओल पेशे से एक बिजनेसमैन और बैंकर थे.

ये है पूरा मामला
नवभारत टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक बॉबी देओल के ससुर ने अपने से 20 साल छोटी उम्र की लड़की से दूसरी शादी की थी. ऐसे में बॉबी के साले विक्रम अपने पिता की दूसरी शादी से खफा हो गए थे और उन्होंने पिता से दूरी बना ली थी. जिसके बाद बॉबी देओल के ससुर ने अपने बेटे विक्रम को अपनी प्रॉपर्टी से बेदखल कर दिया था.

15 सालों तक कोर्ट में चला मामला
इस मामले के बाद साल 2010 में बॉबी देओल के साले ने उनपर और अपनी बहन तान्या पर गंभीर इल्जाम लगाए थे. उन्होंने कहा था कि बॉबी और तान्या ने मिलकर उन्हें उनके पिता से दूर किया और उनकी जायदाद हड़प ली. जिसके बाद 15 सालों तक ये मामला कोर्ट में चला था. हालांकि हफिंगम पोस्ट में बातचीत करते हुए बॉबी देओल ने साफ किया था कि उनपर गलत इल्जाम लगाए गए हैं. उन्होंने ये भी खुलासा किया था कि केस-मुकदमे में उनके काफी पैसे बर्बाद हो गए थे.

ये भी पढ़ें: पापा शाहरुख खान की वजह से मिलने वाली अटेंशन से नफरत करती हैं सुहाना खान, सालों पहले किया था खुलासा

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles