Tuesday, April 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

bollywood actor saurabh shukla reveals about his movie script which took 22 years to write and still not made

Saurabh Shukla Movie Script: बॉलीवुड एक्टर सौरभ शुक्ला ने अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में अपना नाम बनाया है. फिल्मों में बतौर सपोर्टिंग रोल के अभिनय से ही एक्टर ने अच्छे-अच्छे बॉलीवुड एक्टर्स को पीछे छोड़ दिया है. एक्टिंग से लेकर फिल्म डायरेक्शन और राइटिंग में भी सौरभ शुक्ला ने महारथ हासिल कर रखी है. उनकी फिल्में बड़े पर्दे पर सुपरहिट रहती है. लेकिन एक्टर की एक ऐसी फिल्म है जिसकी स्क्रिप्ट  22 साल पहले लिखी गई थी लेकिन ये फिल्म आज तक बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं हो पाई. 

22 साल पुरानी स्क्रिप्ट
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल ही में एक्टर ने अपनी पहली फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर खुलासा किया है. एक्टर ने कहा, ‘सबको अपना पहला प्यार, कमाई और फिल्म याद रहती है. ठीक इसी तरह मुझे भी मेरी पहली फिल्म याद है.’ एक्टर से जब उनकी स्क्रिप्ट को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने फिल्म ‘मेहरूनिशा’  का नाम लिया. एक्टर ने बताया कि ये उनकी पहली फिल्म की स्क्रिप्ट थी.  जो कि उन्हें सुधारने के लिए दी गई थी. अपने पहले प्रोजेक्ट को लेकर जब एक्टर दिल्ली से स्क्रिप्ट को लेकर सुधीर के पास पहुंचे तब वहां जा कर वो उनसे पैसों की बात नहीं कर पाए. 


 

पहली फीस नहीं ले पाए सौरभ 

एक्टर ने अपनी पहली फीस को लेकर कहा कि-  ‘ सुधीर जी के पास पहुंचते ही उनके हाथ में 10 हजार रुपए थमा दिए गए थे. लेकिन उन्होंने इन पैसो को लेने से मना कर दिया था. एक्टर ने कहा कि ‘मैने पैसे देखते ही कहा- अरे नही नहीं सर, इसकी कोई जरूरत नहीं है. तब सुधीर जी ने मुझसे कहा कि – ‘क्या तुम खाना नहीं खाते हो, अगर खाते हो तो उसके पैसे तुम्हें मिलने चाहिए. एक्टर ने आगे कहा कि ‘अपनी मेहनत का पैसा मांगने का कॉन्फिडेंस मुझे सुधीर जी की वजह से मिला है. अपनी फिल्म ‘मेहरूनिशा’ की स्क्रिप्ट को लेकर एक्टर ने कहा कि अब मेरी इस स्क्रिप्ट में काफी चेंजेस हो चुके हैं. ये अब मेरी नहीं सुधीर जी की स्क्रिप्ट है. 

ये भी पढ़ें: मेकअप नहीं सांवला दिखने के लिए घंटो धूप में बैठे रहते थे Vikrant Massey, ’12वीं फेल’ एक्टर ने किया खुलासा

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles