Tuesday, April 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

bollywood first kissing scene in movie karma featured on devika rani himanshu rai

Bollywood First Kissing Scene: बॉलीवुड में आजकल जितनी भी फिल्में आती हैं उनमें रोमांटिक सीन्स ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. फिल्म्स, वेब सीरीज में लिपलॉक सीन्स दिखाए जाते हैं. पर क्या आपको पता है फिल्मों में किसिंग सीन्स की शुरुआत कब से हुई थी? नहीं ना, अगर आप थोड़ा सोचेंगे तो आपको लगेगा लिपलॉक सीन्स के पिछले 10 साल से ही फिल्मों में नजर आ रहे होंगे. मगर आप यहां भी गलत हैं. पहला किसिंग सीन 1933 में आई फिल्म कर्मा में दिखाया गया था. ये छोटा-मोटा सीन नहीं था लंबा सीन था जिसकी वजह से उस समय बहुत बवाल हो गया था.

किसिंग सीन्स की जब भी बात आती है तो कर्मा का नाम जरुर आता है. इस फिल्म में देविका रानी और हिमांशि राय लीड रोल में नजर आए थे. ये दोनों ही उस समय इंडस्ट्री के बहुत बड़े स्टार्स में से एक थे. बड़े पर्दे पर इन कलाकारों को किस करता देख हर कोई चौंक गया था.

ये था सीन
फिल्म कर्मा के किसिंग सीन की बात की जाए तो सीन ऐसा था कि एक्टर बेहोशी की हालत में था. एक्ट्रेस को उन्हें किस करके जगाना था. सीन में देविका ने हिमांशु को किस किया. ये सीन 4 मिनट से ज्यादा देर तक चला. पहली फिल्म से ही लंबे समय तक का किसिंग सीन होने का रिकॉर्ड बना लिया था.

हो गया था बवाल
इस किसिंग सीन की वजह से बहुत बवाल हो गया था. देविका रानी और हिमांशु राय की इस सीन को लेकर बहुत आलोचना भी हुई थी. असल जिंदगी में हिमांशु देविका से 16 साल बड़े थे. इस वजह से इसे लेकर ज्यादा बवाल हो रहा था. हालांकि बाद में इस कपल से शादी कर ली थी और आलोचकों का मुंह बंद कर दिया था.

ये भी पढ़ें: ‘पोचर’ से ‘आर्या 3’ तक, फरवरी में रिलीज हुई इन वेब सीरीज को ना करें मिस, आज ही वॉच लिस्ट में करें शामिल

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles