Thursday, April 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

boney kapoor met uttar pradesh cm yogi adityanath regarding developing new film city in noida

Boney Kapoor Met CM Yogi: नोएडा में नई फिल्म सिटी बनाने को लेकर फिल्म मेकर बोनी कपूर ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से मुलाकात की. बोनी कपूर 11 मार्च को लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले. बोनी कपूर की बेव्यू प्रोजेक्ट्स और रियल एस्टेट कंपनी भूटानी ग्रुप को नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास यूपी सरकार की फिल्म सिटी डेवलप करने के राइट्स मिले हैं.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने बोनी कपूर को इंटरनेशनल फिल्म सिटी की बोली से जुड़े डॉक्युमेंट्स सौंप दिए हैं. इस प्रोजेक्ट पर बहुत जल्द काम शुरू होने की उम्मीद है. फिल्म सिटी को 1,000 एकड़ इलाके में बनाए जाने की प्लानिंग की जा रही है, जिसमें से 220 एकड़ को कमर्शियल यूज के लिए सिलेक्ट किया गया है. कई स्टेजेस में फिल्म सिटी को बनाया जाएगा और डेवेलपमेंट के पहले फेज में फिल्म सिटी 230 एकड़ में फैली होगी.

नोएडा में एक और फिल्म सिटी बनाने जा रहे बोनी कपूर! यूपी के सीएम योगी से मुलाकात कर कंफर्म की डील

शिखर पहाड़िया भी बने मुलाकात का हिस्सा
सीएम योगी से मुलाकात के दौरन बोनी कपूर के साथ शिखर पहाड़िया भी मौजूद रहे. इसके अलावा ⁠राजीव अरोड़ा जीएम और सीएफओ बेव्यू प्रोजेक्ट्स एलएलपी, मनोज कुमार सिंह (इंडस्टरियल डेवलेपमेंट कमिश्नर), ⁠डॉ अरुण वीर सिंह (चीफ एक्जिक्यूटिव ऑफिसर, YEIDA) और संजय प्रसाद (मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव) भी मुलाकात का हिस्सा रहे.

नोएडा में एक और फिल्म सिटी बनाने जा रहे बोनी कपूर! यूपी के सीएम योगी से मुलाकात कर कंफर्म की डील

बेटी के रुमर्ड बॉयफ्रेंड संग स्पॉट हुए थे बोनी
बता दें कि एक दिन पहले, 11 मार्च को ही बोनी कपूर को मुंबई एयरपोर्ट पर अपनी बेटी जाह्नवी कपूर के रुमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ देखा गया था. बोनी रेड कलर की शर्ट पहने,बेहद कैज़ुअल लुक में दिखाई दिए थे तो वहीं शिखर एक बेज जैकेट के साथ एक शार्प पैंट-शर्ट कॉम्बो में नजर आए थे. इस दौरान पैपराजी ने फिल्म मेकर से शिखर पहाड़िया के साथ पोज देने के लिए भी कहा था लेकिन उन्होंने मना कर दिया था.

ये भी पढ़ें: Shaitaan Box Office Collection Day 5: ‘शैतान’ बनकर आर माधवन ने लूटा बॉक्स ऑफिस! एक्टर की फिल्म ने बनाया ये रिकॉर्ड

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles