Tuesday, April 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Brendon McCullum Blunt Admission On Defeat When You Are Exposed The Way IND Vs ENG Test Series | IND Vs ENG: सीरीज हारने के बाद होश में आया इंग्लैंड, कोच मैकुलम बोले

Brendon McCullum On IND vs ENG: भारत के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में अंग्रेजों को 4-1 से हार का सामना करना पड़ा. इंग्लैंड की हार के बाद बैजबॉल की खूब फजीहत हुई. वहीं, अब इंग्लैंड के कोच ब्रैंडन मैकुलम का बयान आया है. अंग्रेज कोच ने भारत के खिलाफ शर्मनाक हार के बाद अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि “कभी-कभी, आप चीजों से दूर हो सकते हैं, लेकिन जिस तरह के परिणाम टेस्ट सीरीज में रहे, इस पर गहन विचार की जरूरत है. हालांकि, इंग्लैंड के कोच का मानना है कि भारत के खिलाफ हमारी खामियां उजागर हुई हैं, अब इस पर बेहतर काम किया जा सकता है.

‘जैसे-जैसे सीरीज आगे बढ़ता गया, हमारी टीम अधिक डरपोक होती गई…’

ब्रैंडन मैकुलम ने कहा कि आगामी कुछ महीने हम खुद पर काम करेंगे. ताकि, इस बात को सुनिश्चित किया जा सके कि जब हम मैदान पर उतरे तो अलग टीम नजर आएं. धर्मशाला में भारत के खिलाफ पांचवें और अंतिम टेस्ट के बाद ब्रैंडन मैकुलम ने कहा कि जैसे-जैसे सीरीज आगे बढ़ता गया, हमारी टीम अधिक डरपोक होती गई. हमारी टीम में आत्मविश्वास की कमी साफ नजर आ रही थी, क्योंकि रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम अंग्रेजों पर दबाव बनाने में कामयाब रही.

‘भारतीय टीम के सामने हम दबाव में बिखर गए…’

ब्रैंडन मैकुलम कहते हैं कि भारतीय टीम के सामने हम दबाव में बिखर गए. हम बल्लेबाजी के अलावा गेंदबाजी में उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन करने में नाकाम रहे. खासकर, भारतीय बल्लेबाजों ने अपनी बल्लेबाजी से हमारे ऊपर दबाव को बनाए रखा. बताते चलें कि भारत ने पांचवें टेस्ट में अंग्रेजों को पारी और 64 रनों से हरा दिया. इस तरह रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने 5 टेस्ट मैचों की सीरीज 4-1 से अपने नाम किया. हालांकि, इस टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा. लेकिन इसके बाद चारों मैचौं में भारत ने अंग्रेजों को हराया.

ये भी पढ़ें-

Watch: अब शाहीन अफरीदी बनाम वसीम अकरम, जानिए क्या है दोनों में टकराव की वजह

John Cena नंगे होकर ऑस्कर अवॉर्ड मंच पर पहुंचे, WWE स्टार का विवादों से रहा है पुराना नाता

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles