Monday, April 15, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Bye Bye Rohit English Fans Trolled Indian Captain For Getting Out Early Watch Video IND Vs ENG 4th Ranchi Test

Rohit Sharma: रोहित शर्मा रांची टेस्ट में भारत की पहली पारी में बैटिंग करते हुए सिर्फ 2 रन ही बना सके. अनुभवी इंग्लिश पेसर जेम्स एंडरसन ने एक बार फिर रोहित शर्मा को पवेलियन की राह दिखाई. इससे पहले विशाखापटनम में खेले गए दूसरे टेस्ट में भी जेम्स एंडरसन ने रोहित को आउट किया था. रांची में दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर सके रोहित शर्मा ट्रोलिंग का शिकार हो गए. भारतीय कप्तान को इंग्लिश फैंस ने ट्रोल किया. 

‘इंग्लैंड बार्मी-आर्मी’ ने सोशल मीडिया के ज़रिए एक वीडियो शेयर किया, जिसमें इंग्लिश फैंस रोहित शर्मा को ट्रोल करते दिखे. वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टैंड्स में मौजूद फैंस हवा में हाथ हिलाकर ‘बाय-बाय रोहित’ गाते हुए दिख रहे हैं. बता दें कि एंडरसन ने रोहित शर्मा को कीपर कैच के ज़रिए आउट किया. 

सीरीज़ में अब तक ऐसा रहा रोहित शर्मा का प्रदर्शन

इंग्लैंड के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज़ में रोहित शर्मा अब तक 7 पारियों में बैटिंग कर चुके हैं, जिसमें उन्होंने 34.57 की औसत से 242 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से सिर्फ एक शतक निकला है, जो उन्होंने राजकोट में खेले गए तीसरे टेस्ट में लगाया था. 

पहली पारी में इंग्लैंड ने बनाए 353 रन

गौरतलब है कि 23 फरवरी को शुरू हुए मुकाबले में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर बैटिंग करने का फैसला किया और पहली पारी में 353 रन बनाए. इंग्लैंड दूसरे दिन ऑलआउट हुई. इस दौरान टीम के लिए जो रूट ने 122 रनों की सबसे बड़ी पारी खेली, जिसमें उन्होंने 10 चौके लगाए. इसके अलावा नंबर नौ पर उतरे ओली रॉबिन्सन ने 96 गेंदों में 58 रनों की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 9 चौके और 1 छक्का लगाया. रूट और रॉबिन्सन ने आठवें विकेट के लिए 102 (163 गेंद) रनों की अहम साझेदारी की. इंग्लैंड ने 112 के स्कोर पर ही पांच विकेट गंवा दिए थे, लेकिन फिर भी इंग्लिश टीम 350 रनों का आंकड़ा पार करने में कायाब रही. 

 

ये भी पढ़ें…

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ मैदान पर विराट कोहली को क्यों मिस कर रही है टीम इंडिया? दिग्गज ने बताई वजह

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles