Thursday, April 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Cameron Green One And Half Run Controversy With Josh Hazlewood In Record Partnership AUS Vs NZ 1st Test

Cameron Green-Josh Hazlewood Partnership: न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की टीम 89 रनों पर 4 विकेट गवांकर संघर्ष कर रही थी. लेकिन इसके बाद ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन ने बेहतरीन बल्लेबाजी का नजारा पेश किया. कैमरून ग्रीन 174 रन बनाकर नॉटआउट लौटे. ऑस्ट्रेलिया के 9 बल्लेबाज 279 रनों तक पवैलियन का रूख कर चुके थे, लेकिन इसके बावजूद कंगारू टीम 383 रनों तक पहुंचने में कामयाब रही. पहले टेस्ट के दूसरे दिन अजीबोगरीब स्थिति देखने को मिली.

क्यों हैरान हुए अंपायर और कमेंटेटर्स…

दिन का तीसरा ओवर करने आए मैट हेनरी. इस तेज गेंदबाज की गेंद को हेजलवुड ने मिडविकेट पर क्लिप किया. एक वक्त ग्रीन और हेजलवुड को लगा कि वहां दो रन भागा जा सकता है, लेकिन इसके बाद ग्रीन ने सिंगल पूरा करने से पहले ही हेजलवुड को मना कर दिया. इस वाक्ये ने कमेंटेटर्स को हैरान कर दिया. रिप्ले में हेजलवुड को सिंगल के लिए दौड़ते हुए देखा, जबकि ग्रीन हिचकिचा रहे थे. मसलन, अंपायर भ्रमित रह गए… फिर मैदान पर बहस हुई.

ग्रीन और हेजलवुड के बीच आखिरी विकेट के लिए रिकॉर्ड साझेदारी

बताते चलें कि ग्रीन और हेजलवुड के बीच आखिरी विकेट के लिए रिकॉर्ड 104 रनों की साझेदारी हुई. कैमरून ग्रीन 174 रन बनाकर नॉटआउट लौटे. जबकि जोश हेजलवुड ने 22 रनों का योगदान दिया. न्यूजीलैंड के लिए मैट हेनरी ने सबसे ज्यादा 5 विकेट झटके. ऑस्ट्रेलिया के 383 रनों के जवाब में न्यूजीलैंड की पहली पारी में महज 179 रनों पर सिमट गई. इस तरह ऑस्ट्रेलिया को 204 रनों की बड़ी बढ़त मिली. ऑस्ट्रेलिया के नाथन लियोन ने सबसे ज्यादा 4 विकेट झटके. इसके अलावा मिचेल स्टार्क, पैट कमिंस और मिचेल मार्श ने 1-1 विकेट अपने नाम किया.

ये भी पढ़ें-

WPL 2024: जब लाइव मैच के दौरान स्टेडियम में घुसने वाले शख्स से भिड़ गईं एलिसा हीली… सोशल मीडिया पर फैंस दिए ऐसे रिएक्श्नन्स

Anant Radhika Pre-Wedding: अनंत अंबानी की शादी में शामिल होने के लिए पहुंचे ब्रावो, राशिद और धोनी समेत कई दिग्गज, लगा दिग्गजों का मेला

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles