Tuesday, May 28, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Chapter 1, हुआ भव्य सेट का निर्माण, पहले से ज्यादा खतरनाक होगी ये फिल्म – News18 हिंदी

नई दिल्लीः होम्बले फिल्म्स के बैनर तले जितनी फिल्में बनती हैं, ज्यादातर हिट ही जाती हैं. ये प्रोडक्शन कंपनी बिना किसी शक इंडियन सिनेमा में सबसे बड़ा प्रोडक्शन हाउस है. इस लीडिंग प्रोडक्शन हाउस ने अपने बैनर तले केजीएफ चैप्टर 1 (Kantara Chaper 1) कंतारा: ए लीजेंड और प्रभास-प्रशांत नील की ‘सलार पार्ट 1: सीजफायर’ जैसे ब्लॉकबस्टर के साथ इंडियन सिनेमा को बढ़ावा दिया है. उनका अगला सबसे बड़ा प्रोजेक्ट, ‘कंतारा: चैप्टर 1’ है, जिसका फैंस और दर्शकों द्वारा बड़ी उम्मीदों के साथ बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है.

फिल्म से जुड़े हर नए अपडेट के साथ, जनता में उत्साह बढ़ रहा है. हाल ही में आए नए अपडेट के मुताबिक, फिल्म कंतारा के दूसरे भाग की शूटिंग हफ्ते भर में शुरू होने वाली है, जिसमें 20 दिन का शेड्यूल है. इस शेड्यूल में टीम जरूरी हिस्सों को जंगलों में शूट करेगी और यह खूबसूरत कुंडपुरा के कोस्टल रीजन में शूट होगा, जो फिल्म की कहानी से मैच करेगा. 200×200 फीट का एक विशाल सेट बनाया गया है, और कुंडापुरा के निर्माण के लिए मुंबई, बेंगलुरु और हैदराबाद से 600 बढ़ई और स्टंट मास्टर्स को काम पर रखा गया है. साथ ही सेट बनाने से पहले, फाइनल किए गए एक्टर्स को कड़ी ट्रेनिंग सेशन दी जा रही हैं. कांतारा के दूसरे भाग को 125 करोड़ रुपए की लागत से बनाया जा रहा है जबकि कांतारा को 16 करोड़ में बनाया गया था और 400 करोड़ रुपए उसका कलेक्शन था.

फिल्म से जुड़े बाकी डिटेल्स की भी बात करें तो, फिल्म को ऋषभ शेट्टी द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है, जो फिल्म के लीड एक्टर भी हैं, जबकी इसका म्यूजिक अजनीश लोकनाथ द्वारा तैयार किया गया है और सिनेमैटोग्राफी की कमान अरविंद कश्यप संभाल रहे हैं. इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता की फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म, ‘कंतारा: ए लीजेंड’ ने दर्शकों को एक यादगार सिनेमाई अनुभव दिया था, जो पहले कभी नहीं देखा गया. फिल्म का थिएट्रिकल अनुभव दर्शकों के दिलों और यादों में हमेशा के लिए रह गया और जब ऋषभ शेट्टी और होम्बले फिल्म्स ने प्रीक्वल ‘कंतारा: चैप्टर 1’ का ऐलान किया, तो एक और दिव्य थिएट्रिकल अनुभव देखने की उत्सुकता आसमान तक पहुंच गई. इस बीच, होम्बले फिल्म्स के पास फिल्मों की एक रोमांचक लाइन-अप है, जिसमें सालार पार्ट 2: शौर्यंगा पर्वम भी शामिल है.

Tags: South cinema, South cinema News, South indian actor, South Indian Films