Saturday, February 24, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Cheteshwar Pujara Comeback In Indian Cricket Team Here Know Challenges IND Vs ENG Sports News

Cheteshwar Pujara Comeback: भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है. फिलहाल, यह टेस्ट सीरीज 1-1 की बराबरी पर खड़ी है. दोनों टीमों के बीच सीरीज का तीसरा टेस्ट 15 फरवरी से खेला जाएगा. दोनों टीमें राजकोट में आमने-सामने होगी. हैदराबाद टेस्ट में इंग्लैंड ने टीम इंडिया को 28 रनों से हराया. इसके बाद रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने विशाखापट्टनम में अंग्रेजों को हराया. बहरहाल, इस सीरीज में चेतेश्वर पुजारा टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं. इससे पहले साउथ साउथ अफ्रीका सीरीज में चेतेश्वर पुजारा को जगह नहीं मिली थी.

क्यों चेतेश्वर पुजारा की वापसी मुश्किल है?

चेतेश्वर पुजारा की वापसी पर लगातार कयास लग रहे हैं. लेकिन क्या यह सीनियर बल्लेबाज भारतीय टेस्ट टीम में वापसी कर पाएगा? भारतीय टीम से बाहर होने के बाद चेतेश्वर पुजारा घरेलू क्रिकेट में लगातार रन बना रहे हैं, लेकिन टीम इंडिया में वापसी के लिए काफी है? दरअसल, ऐसा माना जा रहा है कि भारतीय टीम में चेतेश्वर पुजारा की वापसी आसान नहीं होने वाली है. टीम मैनेजमेंट चेतेश्वर पुजारा के बजाय युवा चेहरों को आजमाना चाहती है. यानी, चेतेश्वर पुजारा की जगह युवा बल्लेबाजों को तवज्जों मिलेगी. फिलहाल, भारतीय टेस्ट टीम में शुभमन गिल नंबर-3 पर बल्लेबाजी कर रहे हैं. विशाखापट्टनम टेस्ट की दूसरी पारी में शुभमन गिल ने शतक ठोककर अपना दावा मजबूत किया.

शुभमन गिल ने चेतेश्वर पुजारा की बढ़ाई मुश्किलें!

हालांकि, विशाखापट्टनम टेस्ट की दूसरी पारी से पहले तक शुभमन गिल की बल्लेबाजी कर लगातार सवाल उठते रहे. खासकर, टेस्ट फॉर्मेट में… लेकिन विशाखापट्टनम टेस्ट की दूसरी पारी में शतक बनाकर गिल ने आलोचकों को करार जवाब दिया. अब चेतेश्वर पुजारा के लिए शुभमन गिल को रिप्लेस करना बड़ी चुनौती होगी. साउथ अफ्रीका सीरीज के बाद इंग्लैंड के खिलाफ चेतेश्वर पुजारा को टीम से बाहर कर चयनकर्ताओं ने कड़ा संदेश दिया है. बहरहाल, अब देखना दिलचस्प होगा कि चेतेश्वर पुजारा टीम इंडिया में वापसी कर पाते हैं या नहीं? लेकिन इतना तय है कि इस बल्लेबाज के लिए वापसी आसान नहीं होने वाली है.

ये भी पढ़ें-

IND vs ENG: केएस भरत का कटेगा पत्ता, बुमराह होंगे बाहर? तीसरे टेस्ट से पहले टीम इंडिया को लेकर आए हैरान करने वाले अपडेट

Watch: ‘याद रखना, हारेंगे पर…’, अंडर-19 वर्ल्ड कप फाइनल में इस भारतीय खिलाड़ी ने कही दिल जीत लेनी वाली बात, वीडियो वायरल

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles