Tuesday, April 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Citizenship Amendment Act PM Narendra Modi pakistani YouTuber naila khan India Pakistan Relations watch video

Citizenship Amendment Act: भारत में इस साल लोकसभा का चुनाव होने वाला है. उससे पहले एक बार फिर अटकलों का बाजार गर्म है. बताया है जा रहा है कि नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019 (CAA) पर बड़ा ऐलान होने वाला है. देश में सीएए को लेकर चल रहे उठापटक के बीच सीमा पार पाकिस्तान में भी चर्चा गर्म है. करीब 10 दिन पहले पाकिस्तानी यूट्यूबर नाइला खान ने इस मुद्दे पर पाकिस्तानी लोगों से खास बातचीत की. इस बीच उनका जबर्दस्त जवाब आया, जो इस प्रकार है- 

पाकिस्तानी आवाम का CAA पर विचार 

नाइला खान ने सवाल किया कि भारत में इस साल लोकसभा का चुनाव होने वाला है. उससे पहले ऐसे संभावना जताई जा रही है कि सीएए को यहां मंजूरी मिल सकती है. इसके तहत पाकिस्तान, अफगानिस्तान, बांग्लादेश जैसे देशों से गए हिंदू लोगों को वहां नागरिकता दी जाएगी. इस सवाल का जवाब देते हुए एक शख्स ने कहा यह बहुत अच्छी बात है. उनका अपना बहुत बड़ा प्लान है. हम इसको समझ नहीं पाएंगे. बतौर इंसानियत वह बहुत अच्छा कर रहे हैं.

नायला ने बातचीत के दौरान यह भी बताया कि हमारे यहां के (पाकिस्तान) हिंदू चाहते हैं कि भारत और पाकिस्तान के बीच फिर से ट्रेन चलाए जाएं. जिससे वह यहां से निकलकर भारत जा सकें.

भारतीय टेक्नोलॉजी से पाकिस्तानी शख्स हैरान 

नायला खान से बातचीत के दौरान शख्स भारतीय टेक्नोलॉजी से काफी प्रभावित नजर आया. उसका मानना है कि भारत में ऐसे टेक्नोलॉजी हैं जिससे आप हवा में टाइप करते हुए लिख सकते हैं. मैं वह देखकर हैरान हूं. 

यह भी पढ़ें- क्या भारत पाकिस्तान पर POK के लिए बड़ा हमला करने वाला है? पाकिस्तानी एक्सपर्ट का बयान वायरल

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles