Editor’s Pick

Cm Yogi Said In Ghaziabad Don’t Give Another Chance To Those Who Divided Up In Name Of Caste – गाजियाबाद में सीएम योगी बोले: जिन लोगों ने प्रदेश को जाति और परिवारवाद के नाम पर बांटा, उन्हें फिर मौका ना दें

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।
– फोटो : amar ujala

ख़बर सुनें

कविनगर रामलीला मैदान में आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश में 2017 से पहले जंगल राज था। यहां पहले व्यापारी और उद्यमी पलायन करते थे लेकिन अब अपराधी प्रदेश छोड़कर पलायन कर रहे हैं।

विपक्ष पर निशाना साधते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जो लोग परिवारवाद के नाम पर जातिवाद के नाम पर प्रदेश के सामाजिक ताने-बाने को छिन्न भिन्न करते थे, उनकी आदतें जाती नहीं हैं। जिसने प्रदेश की जनता तो तबाह किया हो, वह कितनी ही सफाई दें, उनकी बुरी आदतें जाएंगी नहीं। उन्हें दोबारा मौका मिला तो वह फिर वहीं करेंगे। सुरक्षा और व्यवस्था का नजारा देखना है तो प्रदेश की कांवड़ यात्रा को देखिए।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था बेहतर होने से व्यापार के लिए माहौल भी बेहतर हुआ है। पलायन कर चुके व्यापारी अब दोबारा आकर यहां निवेश करना चाहते हैं। मुख्यमंत्री ने यहां 878 करोड़ की 755 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास कर जनता को सौगात दी।

मुख्यमंत्री ने नगर निकाय चुनाव के प्रचार का शंखनाद करते हुए उत्तर प्रदेश की पांच साल की विकास यात्रा को लोगों के सामने रखा। शाम करीब 5:15 बजे प्रबुद्ध सम्मेलन में पहुंचे मुख्यमंत्री ने ने कहा कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में और उत्तर प्रदेश में उनके नेतृत्व में भाजपा की अपराध और भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति से माहौल बदला है। पहले यूपी बीमारू प्रदेश था लेकिन अब देश की दूसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने की ओर बढ़ रहा है।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश देश की सबसे बड़ी संभावनाओं का प्रदेश है। हमारे पास सबसे ज्यादा प्रतिभाशाली युवा हैं। इसको मौका मिला है तो उसने प्रदेश की तरक्की में अपना योगदान दिया है। प्रदेश की नई तस्वीर सबके सामने हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि मंगलवार को ग्लोबल इनवेस्टर सम्मिट के लिए दिल्ली में हुए कर्टन रेजर के दौरान 20 देशों के राजदूत और प्रतिनिधि मौजूद रहे। उन्होंने उत्तर प्रदेश में निवेश करने की इच्छा जताई है।

निकायों में भाजपा आई तो बनेगी ट्रिपल इंजन की सरकार
मुख्यमंत्री ने 755 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करते हुए कहा कि गाजियाबाद को और विकसित बनाना है तो यहां के लोगों का योगदान जरूरी है। नगर निकायों में भाजपा रहेगी तो डबल इंजन की सरकार ट्रिपल इंजन की सरकार बन जाएगी।

विस्तार

कविनगर रामलीला मैदान में आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश में 2017 से पहले जंगल राज था। यहां पहले व्यापारी और उद्यमी पलायन करते थे लेकिन अब अपराधी प्रदेश छोड़कर पलायन कर रहे हैं।




Source link

Related Articles

Back to top button