Thursday, April 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Crakk 370 Box Office Collection Day 7 Vidyut Jammwal Film Thursday Seventh Day Collection | Crakk 370 Box Office Collection Day 7: विद्युत की ‘क्रैक’ का बुरा हाल, सात दिनों में ही लाखों में सिमटी कमाई, जानें

Crakk 370 Box Office Collection Day 7: विद्युत जामवाल की ‘क्रैक: जीतेगा…तो जिएगा’ 23 फरवरी को सिनेमाघरों में यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 के साथ रिलीज हुई थी. जहां आर्टिकल 370 ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार परफॉर्म करते हुए रिलीज के 7 दिनों में अपने बजट से लगभग दुगनी कमाई कर ली है तो वहीं विद्युत जामवाल की ‘क्रैक’ टिकट खिड़की पर कमाई के लिए रिलीज के पहले दिन से ही संघर्ष कर रही है. एक्शन पैक्ड फिल्म को दर्शकों से काफी निराशनाजनक रिस्पॉन्स मिला है और इसी के साथ ये फिल्म कमाई के मामले में काफी पिछड़ गई है. चलिए यहां जानते हैं फिल्म ने रिलीज के 7वें दिन कितना कलेक्शन किया है.

क्रैक’ ने रिलीज के 7वें दिन कितना कलेक्शन किया?
विद्युत जामवाल की ‘क्रैक का खूब प्रमोशन किया गया था. फैंस को भी इस एक्शन स्पोर्ट्स ड्रामा का काफी बेसब्री से इंतजार था लेकिन रिलीज के बाद फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी ठंडा रिस्पॉन्स मिला. ‘क्रैक’ की धीमी शुरुआत हुई थी और इसके बाद भी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार तेज नहीं कर पाई बल्कि हर दिन इस फिल्म के कलेक्शन में गिरावट आई है.

‘क्रैक’ की कमाई की बात करें तो इसने रिलीज के पहले दिन 4.25 करोड़ से ओपनिंग की थी. इसके बाद फिल्म ने दूसरे दिन 49.41 फीसदी की गिरावट के साथ 2.15 करोड़ कमाए. तीसरे दिन फिल्म ने 6.98 फीसदी की तेजी के साथ 2.3 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं चौथे दिन  ‘क्रैक’ ने 1 करोड, पांचवें दिन फिर 1 करोड़ का कलेक्शन किया. छठे दिन फिल्म की कमाई लाखों में सिमट गई और इसन 90 लाख का कारोबार किया. वहीं अब फिल्म की रिलीज के 7वें दिन यानी गुरुवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिकक  ‘क्रैक’ ने रिलीज के 7वें दिन यानी गुरुवार को 80 लाख का कलेक्शन किया है.
  • इसके बाद  ‘क्रैक’ की 7 दिनों की कुल कमाई अब 12.35 करोड़ रुपये हो गई है.

क्रैक’ को आर्टिकल 370 ने किया चारो खाने चित्त
‘क्रैक’ बॉक्स ऑफिस पर शुरुआती दिन से बेहद निराशाजनक परफॉर्म कर रही है. इसकी एक वजह ये भी है कि इसे यामी गौतम स्टारर आर्टिकल 370 से क्लैश करना पड़ा है. यामी की पॉलिटिकल ड्रामा के आगे विद्युत की एक्शन थ्रिलर फुस्स हो चुकी है. इसी के साथ  ‘क्रैक’ रिलीज के 7 दिनों में 15 करोड़ भी नहीं कमा पाई है जबकि आर्टिकल 370 ने सात दिनों में 35 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है.

क्रैक’ स्टार कास्ट
आदित्य दत्त निर्देशित  ‘क्रैक’ में अर्जुन रामपाल, नोरा फतेही, एमी जैक्सन, अंकित मोहन, जेमी लीवर, बिजय आनंद और राजेंद्र शिसातकर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. क्रैक के डायरेक्टर आदित्य संग विद्युत का ये दूसरा कोलैबोरेशन हैं इससे पहले अभिनेता-निर्देशक की जोड़ी ने साल 2019 की फिल्म कमांडो 3 में काम किया था.

और पढ़ें: Jhalak Dikhhla Jaa 11 के ग्रैंड फिनाले की हुई शूटिंग, सेट पर इस अंदाज में दिखे फाइनलिस्ट

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles