Wednesday, April 17, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Crakk Box Office Collection Day 6 vidyut jammwal arjun rampal movie only this much in india

Crakk Box Office Collection Day 6: विद्ययुत जामवाल की फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. उनकी फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलता है जो लोगों को बहुत पसंद आता है. साथ ही अपनी एक्टिंग से भी विद्युत लोगों का दिल जीत  लेते हैं. ऐसा ही कुछ उनकी फिल्म क्रैक से उम्मीदें लगाई गई थीं. पर लगता है ऐसा हो नहीं पाने वाला है. क्रैक का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल है. ये फिल्म कुछ खास कमाई ही नहीं कर पा रही है और अब छठे दिन को एकदम बुरा हाल हो गया है.

क्रैक के लिए विद्युत ने बहुत मेहनत की थी. फिल्म रिलीज होने से पहले उन्होंने जमकर इसका प्रमोशन किया था. स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म का है तो लग रहा था कि इसमें कुछ खास होगा लेकिन ये तो पहले ही दिन से कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है. फिल्म की कमाई करोड़ों से घटकर अब लाखों में आ गई है.

छठे दिन किया इतना कलेक्शन

  • सैकनिल्क की अर्ली रिपोर्ट के मुताबिक क्रैक ने छठे दिन सिर्फ 80 लाख का कलेक्शन किया है. कलेक्शन देखकर ही समझा जा सकता है कि फिल्म का कितना बुरा हाल हो गया है.
  • क्रैक ने सिर्फ पहले दिन ही ढंग की कमाई की थी. पहले दिन फिल्म ने 4.25 करोड़, दूसरे दिने 2.15 करोड़, तीसरे दिन 2.3 करोड़, चौथे दिन 1 करोड़, पांचवें दिन 1 करोड़ का कलेक्शन किया है. जिसके बाद टोटल कलेक्शन 11.5 करोड़ हो गया है.
  • वीकेंड पर फिल्म से बेहतर करने की उम्मीद की जा सकती है नहीं तो क्रैक बहुत जल्द ही सिनेमाघरों से हट सकती है.

क्रैक की बात करें तो इसमें विद्युत जामवाल हीरो तो अर्जुन रामपाल ने विलेन का किरदार निभाया है. इसके साथ ही नोरा फतेही और एमी जैक्शन भी हैं. ये फिल्म 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म में विद्युत और अर्जुन का शानदार एक्शन सीन है.

ये भी पढ़ें: Alanna Pandey ने कराया मैटरनिटी फोटोशूट, बीच पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं अनन्या पांडे की बहन, देखें तस्वीरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles