Thursday, April 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

David Warner | IPL 2024: डेविड वॉर्नर की चोट से बढ़ीं दिल्ली कैपिटल्स की मुश्किलें, बाहर होने का खतरा मंडराया 

David Warner Injury: डेविड वॉर्नर ने न्यूज़ीलैंड के खिलाफ खेली जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज़ का पहला मुकाबला खेला और दूसरे मुकाबले में वो रोटेशन स्ट्रेटेजी के चलते बाहर रहे और अब सीरीज़ के तीसरे और आखिरी मुकाबले में चोट ने उन्हें बाहर कर दिया है. आईपीएल 2024 से पहले वॉर्नर की चोट ने दिल्ली कैपिटल्स के लिए मुश्किलें बढ़ा दी हैं. 

आईपीएल 2024 की शुरुआत में अब एक महीने से भी कम का वक़्त बाकी है. ऐसे में क्या वॉर्नर टूर्नामेंट से पहले रिकवर हो पाएंगे या नहीं, ये सवाल उठ रहा है. पिछले सीज़न वॉर्नर ने ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में दिल्ली कैपिटल्स की कमान संभाली थी. ऐसे में इस बार उनके खेलने पर ही सवाल खड़ा हो गया है. तो क्या होगी आईपीएल में वॉर्नर की उपलब्धता? आइए जानते हैं. 

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने वॉर्नर की इंजरी पर बयान जारी करते हुए कहा, “उन्हें थोड़े वक़्त की रिकवरी की ज़रूरत होगी, जिससे टी20 वर्ल्ड कप से पहले होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग के लिए उनकी उपलब्धता प्रभावित होने की उम्मीद नहीं है.”

बयान से तो कहीं न कहीं ये साफ हो रहा है कि आईपीएल से पहले वॉर्नर रिकवर हो जाएंगे. अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या वाकाई ऑस्ट्रेलियाई बैटर आईपीएल से पहले ठीक हो पाते हैं या नहीं. हालांकि अभी ऋषभ पंत को लेकर भी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है कि वो इस बार आईपीएल खेंलेगे. लेकिन पंत को लेकर कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा चुका है कि उनका खेलना तय है. 

पहले मुकाबले में वॉर्नर ने खेली थी 32 रनों की पारी 

बता दें कि न्यूज़ीलैंड के खिलाफ वेलिंगटन में खेले गए पहले टी20 में ओपनिंग करते हुए डेविड वॉर्नर ने 20 गेंदों में 1 चौके और 3 छक्कों की मदद से 32 रनों की पारी खेली थी. मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने जीत अपने नाम की थी. ऑस्ट्रेलिया ने 216 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए जीत हासिल की थी. 

 

ये भी पढ़ें…

K Hoysala: जीत के जश्न ने ले ली जान, मैदान पर कर्नाटक के पूर्व क्रिकेटर के होयसला का हार्ट अटैक से निधन

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles