Editor’s Pick

Delhi Liquor Scam The whole case is fake 800 officers found nothing in 4 months of investigation Arvind Kejriwal Manish Sisodia 800 अफ़सरों को 4 महीने जाँच में कुछ नहीं मिला- केजरीवाल

Image Source : FILE
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

दिल्ली शराब घोटाले में आज शुक्रवार को सीबीआई ने राउज एवेन्यू कोर्ट में चार्जसीट दाखिल कर दी। इस चार्जसीट में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का नाम नहीं है। जिसके बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल एक बार फिर से हमलावर हो गए हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, यह पूरा केस ही फर्जी है। 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, “CBI चार्जशीट में मनीष सिसोदिया का नाम नहीं। पूरा केस फ़र्ज़ी। रेड में कुछ नहीं मिला। 800 अफ़सरों को 4 महीने जांच में कुछ नहीं मिला। मनीष ने शिक्षा क्रांति से देश के करोड़ों गरीब बच्चों को अच्छे भविष्य की उम्मीद दी। मुझे दुःख है ऐसे शख़्स को झूठे केस में फँसा बदनाम करने की साज़िश रची गयी।”

BJP ने दिन-रात झूठ बोलकर मनीष सिसोदिया को गालियां दी- गोपाल राय 

वहीं अरविंद केजरीवाल के साथ ही पूरी आम आदमी पार्टी ने इस मामले को लेकर सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं। आज एक प्रेस कांफ्रेस करते हुए दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय ने कहा कि, “CBI ने 10,000 पेज की चार्जशीट कोर्ट में दाख़िल की, जिसमें मनीष सिसोदिया का नाम नहीं है।” गोपाल राय ने कहा कि, BJP ने दिन-रात झूठ बोलकर मनीष सिसोदिया को गालियां दी लेकिन आज सच सामने आ गया है कि BJP ने गुजरात-MCD चुनाव से पहले अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया को बदनाम करने के लिए झूठे आरोप लगाए थे।

गोपाल राय

Image Source : FILE

गोपाल राय

चार्जशीट में नहीं है सिसोदिया का नाम

सीबीआई ने आबकारी घोटाले मामले में दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में आज चार्जशीट दाखिल कर दी है। कोर्ट को अब इस मामले में आज सुनवाई करनी है। सीबीआई की इस चार्जशीट में कुल 7 आरोपियों के नाम दर्ज हैं। चार्जशीट में विजय नायर, अभिषेक बोइनपल्ली, समीर ममहेंद्रू, मुत्तथा गौतम और अरुण आर पिल्लई का नाम है। इसके अलावा सीबीआई ने दो एक्साइज के पूर्व अधिकारियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है। CBI ने विजय नायर, अभिषेक बोइनपल्ली, समीर महेंद्रु, अरुण रामचंद्र पिल्लई, मुथा गौतम, एक्साइज डिपार्टमेंट के डिप्टी कमिश्नर कुलदीप सिंह और एक्साइज डिपार्टमेंट के असिस्टेंट कमिश्नर नरेंद्र सिंह का नाम चार्जशीट में शामिल किया है। सीबीआई की इस चार्जशीट में कहीं भी दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का नाम नहीं है।




Source link

Related Articles

Back to top button