Editor’s Pick

Delhi Shraddha Murder News Shraddha Had Expressed Fear Of Murder Two Years Ago – Shraddha Case: श्रद्धा ने दो साल पहले पुलिस से जताई थी हत्या की आशंका, कहा था- वह मेरे टुकड़े-टुकड़े कर देगा

देश के बहुचर्चित श्रद्धा वालकर हत्याकांड में नया खुलासा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि श्रद्धा ने आफताब के खिलाफ दो साल पहले मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। श्रद्धा ने मुंबई पुलिस को पत्र लिखकर बताया था कि आफताब उसके साथ मारपीट करता है। अगर समय रहते पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो वह उसकी हत्या कर देगा। श्रद्धा ने आफताब के हिंसक बर्ताव के बारे में उसके परिवार वालों को भी बताया था लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया। 

मुंबई की पालघर पुलिस को लिखी चिट्ठी में श्रद्धा ने बताया कि आफताब ने उसके साथ मारपीट की। उसका गला दबाकर मारने की कोशिश की। इतना ही नहीं आफताब ने धमकाया और ब्लैकमेल किया वह उसे जान से मारकर टुकड़े-टुकड़े कर फेंक देगा।  

आफताब ने सोची-समझी साजिश के तहत सबूतों को किया खत्म

आरोपी आफताब पूनावाला ने सबूतों को सोची-समझी साजिश के तहत खत्म किया है। उसने श्रद्धा के शव के टुकड़े करने में इस्तेमाल किए गए औजारों को इस तरह फेंका कि पुलिस बाद में उन्हें ढूंढ न सके। आरोपी ने आरी व ब्लेड को गुरुग्राम में डीएलएफ के पास जंगल में फेंका था। इसके अलावा चापड़ को उसने छत्तरपुर में 100 फुटा रोड पर कूड़े में फेंका था। दूसरी तरफ आफताब गुरुग्राम स्थित जिस कॉल सेंटर में नौकरी करता था, वहां अब वर्क फ्रॉम होम कर दिया गया है।

आरी व ब्लेड गुरुग्राम तो चापड़ छतरपुर में लगाया था ठिकाने

दक्षिण जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार, आरोपी आफताब ने बताया कि उसने आरी व ब्लेड को गुरुग्राम में फेंका था। ऐसे में पुलिस आरोपी को लेकर दो दिन गुरुग्राम के जंगल में तलाशी अभियान चला चुकी है, लेकिन पुलिस को कुछ नहीं मिला। आरोपी श्रद्धा के शव के टुकड़े करने के लिए महरौली बाजार से धारदार वाले तीन ब्लेड खरीदकर आया था। गुरुग्राम में एक-दो दिन बाद फिर तलाशी अभियान चलाया जाएगा।

आरोपी को जरा भी नहीं है पछतावा

श्रद्धा की हत्या के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को अपने किए पर अभी भी जरा भी पछतावा नहीं है। वह जांच और पूछताछ के समय भी अपने द्वारा किए गए अपराध पर पछतावा जाहिर करने के बजाय मुस्कुराता है।




Source link

Related Articles

Back to top button