Sunday, February 25, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Desert Vipers Vs Dubai Capitals Sikandar Raza Last Ball Six Video International League T20 2024 Dubai Capitals Won By 5 Wkts

Sikandar Raza last ball six video: जिम्बाब्वे के सिकंदर रजा ने एक बार फिर कमाल कर दिया है. वह अपनी टीम को हारी हुई बाज़ी जिताकर चर्चा में आ गए हैं. शुक्रवार रात सिकंदर ने अपनी टीम को यादगार जीत दिलाई. इंटरनेशनल लीग टी20 में दुबई कैपिटल्स की टीम से खेल रहे सिकंदर ने डिजर्ट वाइपर्स के खिलाफ आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर अपनी टीम को हारी हुई बाजी जिताई. 

सिकंदर रजा ने इस मैच में 45 गेंदों में 60 रनों की नाबाद मैच विनिंग पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 5 चौके और 2 छक्के निकले. सिकंदर ने शुक्रवार को क्रिकेट के मैदान पर वो कर दिखाया, जो कुछ ही बार देखने को मिला है. दरअसल, रजा की टीम को आखिरी गेंद पर जीत के लिए 6 रन बनाने थे. ऐसे में रजा ने छक्का जड़ा और वो टीम के सिकंदर बन गए. 

5 विकेट से जीती सिकंदर रजा की टीम 

सिकंदर रजा की टीम दुबई कैपिटल्स ने पांच विकेट से जीत दर्ज की. इस मैच में डिजर्ट वाइपर्स ने पहले खेलने के बाद 20 ओवर में 7 विकेट पर 171 रन बनाए थे. इसके जवाब में दुबई कैपिटल्स ने एक समय छठे ओवर में सिर्फ 32 रन पर तीन विकेट गंवा दिए थे. इसके बाद सिकंदर रजा ने सैम बिलिंग्स (57) के साथ 79 रनों की साझेदारी की. रजा की टीम को आखिरी ओवर में जीत के लिए 13 रन बनाने थे. पांच गेंदों में सिर्फ सात रन बने और फिर लास्ट बॉल पर जीत के लिए 6 रन बचे. सिकंदर रजा ने छक्का लगाकर अपनी टीम को 5 विकेट से जीत दिलाई. 

बेहद शानदार रहा है सिकंदर रजा का करियर

पिछले करीब दो साल से इंटरनेशनल क्रिकेट में धमाल मचा रहे सिकंदर रजा वाइट बॉल क्रिकेट के स्पेशलिस्ट खिलाड़ी माने जाते हैं. अपने शानदार प्रदर्शन की बदौलत सिकंदर रजा ने आईपीएल कॉन्ट्रैक्ट हासिल किया था. आईपीएल 2023 में वह पंजाब किंग्स के लिए खेले थे. आगामी सीजन में भी वह टीम का हिस्सा हैं. 

सिकंदर रजा मिडिल ऑर्डर में विस्फोटक बल्लेबाज के साथ-साथ मिस्ट्री स्पिनर भी हैं. आईपीएल 2023 में उन्होंने सात मैचों में 139 रन और तीन विकेट झटके थे. वहीं जिम्बाब्वे के लिए अब तक 81 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं. इस दौरान उन्होंने 1854 रन और 58 विकेट अपने नाम किए हैं. 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles