Sunday, February 25, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Devdutt Padikkal Stats & Records In First Class Games Here Know Latest Sports News

Devdutt Padikkal Stats & Records: देवदत्त पड्डिकल का बल्ला फर्स्ट क्लास मैचों में आग उगल रहा है. यह युवा बल्लेबाज विपक्षी गेंदबाजों के लिए आफत बना हुआ है. खासकर, पिछले 6 फर्स्ट क्लास मैचों में देवदत्त पड्डिकल ने गजब का प्रदर्शन किया है. आंकड़ें बताते हैं कि पिछले 6 फर्स्ट क्लास मैचों में देवदत्त पड्डिकल ने क्रमशः 193, 42, 31, 103, 65, 21 और 150 रनों का स्कोर बनाया है. इस तरह देवदत्त पड्डिकल ने 3 बार शतक का आंकड़ा पार किया है.

देवदत्त पड्डिकल ने फर्स्ट क्लास मैचों में मचाया धमाल…

देवदत्त पड्डिकल ने पंजाब के खिलाफ 193 रनों की पारी खेली. इसके बाद गुजरात के खिलाफ 42 और 31 रन बनाए. गोवा के खिलाफ फिर शतक का आंकड़ा पार किया. गोवा के खिलाफ देवदत्त पड्डिकल ने 103 रनों की पारी खेली. इंग्लैंड लॉयंस के खिलाफ 105 रन बना डाले. इंग्लैंड लॉयंस के खिलाफ दूसरे मैच में क्रमशः 65 और 21 रनों का योगदान दिया. लेकिन देवदत्त पड्डिकल का बल्ला यहीं रूकने वाला नहीं था. अब तामिलनाडु के खिलाफ 150 नॉटआउट बना डाले. इस तरह आंकड़ें तस्दीक करते रहे हैं कि देवदत्त पड्डिकल फर्स्ट क्लास मैचों में लगातार बड़ा स्कोर बना रहे हैं.

लखनऊ सुपर जाएंट्स के लिए अच्छी खबर!

पिछले दिनों आईपीएल ऑक्शन से पहले देवदत्त पड्डिकल लखनऊ सुपर जाएंट्स का हिस्सा बने. केएल राहुल की अगुवाई वाली लखनऊ सुपर जाएंट्स ने राजस्थान रॉयल्स से देवदत्त पड्डिकल को ट्रेड किया था. इससे पहले देवदत्त पड्डिकल आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का हिस्सा रह चुके हैं. बहरहाल, आईपीएल से पहले लखनऊ सुपर जाएंट्स के लिए अच्छी खबर है. अगर आईपीएल में देवदत्त पड्डिकल अपना शानदार फॉर्म बरकरार रखते हैं तो फिर केएल राहुल की टीम का काम आसान हो जाएगा. वहीं, देवदत्त पड्डिकल विपक्षी टीमों के लिए मुश्किल खड़ी कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें-

Glenn McGrath Birthday: ऑस्ट्रेलियाई टीम का वह गेंदबाज जिसने तोड़ा था सचिन का सपना, टीम इंडिया को 2003 में दी थी शिकस्त

IND vs AUS U19 Final: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा फाइनल; कब, कहां और कैसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles