Thursday, April 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Devdutt Padikkal Test Debut While Struggle From Stomach Issue And Covid-19 IND Vs ENG Sports News

Devdutt Padikkal Debut: भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवां टेस्ट धर्मशाला में खेला जा रहा है. वहीं, भारत के लिए देवदत्त पड्डिकल ने अपना टेस्ट डेब्यू किया. देवदत्त पड्डिकल को रवि अश्विन ने टेस्ट कैप दिया. हालांकि, इस खिलाड़ी ने साल 2021 में भारत के लिए टी20 डेब्यू किया था, लेकिन इसके बाद तकरीबन 3 साल मुश्किल भरे रहे. देवदत्त पड्डिकल कोरोना वायरस संक्रमण और पेट से संबंधित स्वास्थ्य समस्याओं से जूझते रहे, लेकिन हार नहीं मानी. आज इंग्लैंड के खिलाफ जब रवि अश्विन ने टेस्ट कैप दिया तो देवदत्त पड्डिकल की खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

डोमेस्टिक क्रिकेट और आईपीएल में अच्छे प्रदर्शन का इनाम!

पिछले दिनों इंग्लैंड लॉयंस के खिलाफ देवदत्त पड्डिकल ने शानदार बल्लेबाजी का नजारा पेश किया था. इसके अलावा डोमेस्टिक क्रिकेट में रनों का अंबार लगाते रहे. बहरहाल, अब इस खिलाड़ी को अच्छे प्रदर्शन का इनाम मिला है. आईपीएल में देवदत्त पड्डिकल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के अलावा राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा रह चुके हैं. हालांकि, पिछले दिनों लखनऊ सुपर जाएंट्स ने देवदत्त पड्डिकल को अपनी टीम का हिस्सा बनाया. आईपीएल 2024 सीजन में देवदत्त पड्डिकल केएल राहुल की अगुवाई वाली लखनऊ सुपर जाएंट्स की जर्सी में नजर आएंगे.

भारतीय टीम ने धर्मशाला टेस्ट पर कसा शिकंजा

वहीं, धर्मशाला टेस्ट के पहले दिन की बात करें तो रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम मजबूत स्थिति में पहुंच गई है. भारत का स्कोर पहले दिन का खेल खत्म होने तक  1 विकेट पर 135 रन है. इस तरह टीम इंडिया इंग्लैंड से 83 रन पीछे है. भारत के लिए रोहित शर्मा और शुभमन गिल नॉटआउट लौटे. भारतीय कप्तान 52 रन बनाकर खेल रहे हैं. वहीं, शुभमन गिल 26 रन बनाकर नॉटआउट हैं. अब तक इंग्लैंड के लिए एकमात्र कामयाबी शोएब बशीर को मिली है.

ये भी पढ़ें-

IND vs ENG: स्पिनरों के बाद रोहित-यशस्वी के तूफान में उड़े अंग्रेज, ऐसा रहा पांचवें टेस्ट का पहला दिन

MIW vs UPW: हमनप्रीत कौर ने जीता टॉस, पहले बैटिंग करेगी मुंबई, ऐसी है दोनों टीमों की प्लेइंग 11

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles