Thursday, February 29, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Devon Conway Wife Kim Watson Revealed About Miscarriage Before IPL 2024 Know Details

Devon Conway Wife Miscarriage: आईपीएल 2024 से पहले न्यूज़ीलैंड के स्टार प्लेयर डेवोन कॉन्वे, जो इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं, उनके सामने बड़ी तकलीफ आ खड़ी हुई है. दरअसल, कॉन्वे की पत्नी किम वॉट्सन को मिसकैरेज यानी हिंदी में कहें तो गर्भपात हुआ है. कॉन्वे की पत्नी ने खुद सोशल मीडिया के ज़रिए इस बात की जानकारी साझा की है. 

हालांकि किम वॉट्सन ने करीब दो हफ्तों पहले यानी 31 जनवरी को मिसकैरेज के बारे में पोस्ट शेयर की थी, जो अब तूल पकड़ रही है. कॉन्वे और किम ने अप्रैल 2022 में बिल्कुल गुपचुप तरीके से शादी की थी. कॉन्वे की पत्नी को प्राइवेट ज़िंदगी जीना पसंद है, लेकिन फिर भी उन्होंने अपने मिसकैरेज के बारे में जानकारी साझा की. किम ने इस बात को साफ नहीं किया वो कितने महीनों की प्रेग्नेंट थीं. 

सोशल मीडिया पर मिसकैरेज के बारे में पोस्ट शेयर करने के पीछे किम के इरादे काफी नेक दिखे. उन्होंने अपनी पोस्ट के ज़रिए कहा कि वो अपनी कहानी साझा कर दूसरी औरतों की मदद करना चाहती हैं, जो इस मुश्किल वक़्त से गुज़र रही हैं. 

किम ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक पोएट्री लिखी, जिसके कैप्शन में उन्होंने मिसकैरेज की बात कही. किम ने कैप्शन में लिखा, “मैं उनमें से नहीं जो अपनी निजी ज़िंदगी को पब्लिक करे, लेकिन ये कुछ ऐसा है जो मैं जानती हूं कि सिर्फ मैं ही मिसकैरेज के मुश्किल वक़्त से नहीं गुज़री हूं. लेकिन मैं इस बारे में लज्जित और शर्मिंदा महसूस नहीं करना चाहती, बल्कि अपने अनुभवों और भावनाओं के बारे में बात करने के लिए खुली हूं जिससे मैं दिल टूटने वाली अगली महिला के साथ वहां रह सकूं! एक दिन हमारे पास हमारा चमत्कार होगा और हम उन्हें हर चीज़ से प्यार करेंगे.”


आईपीएल छोड़ शादी के लिए अफ्रीका गए थे कॉन्वे

बता दें कि कॉन्वे ने 2022 आईपीएल के दौरान शादी की थी. शादी के लिए कॉन्वे आईपीएल छोड़ जोहान्सबर्ग चले गए थे. कॉन्वे ने बडे़ ही प्राइवेट तरीके से शादी की थी. 

 

ये भी पढ़ें…

U19 World Cup Final: टीम इंडिया छठी बार बनेगी वर्ल्ड चैंपियन! ऑस्ट्रेलिया ने दिया 254 रनों का टारगेट

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here