Saturday, March 2, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

dharmendra changes his name after 64 years here what his new name is now

Dharmendra New Name : शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया फाइनली आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट भी देखने को मिल रहा है. सोशल मीडिया से लेकर क्रिटिक्स तक फिल्म को अच्छे रिव्यू दे रहे हैं. फिल्म में शाहिद और कृति के अलावा बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र भी नजर आए हैं. लेकिन इस फिल्म में एक्टर को धर्मेंद्र नहीं बल्कि किसी और ही नाम के साथ क्रेडिट दिया गया है. 

धर्मेंद्र ने बदला अपना नाम?
जी हां, धर्मेंद्र बॉलीवुज में कदम रखने के 64 साल बाद अपने नाम में बदलाव किया है. उन्होंने अपना नाम बदल लिया है और इसी नाम को फिल्म में मेंशन किया गया है. हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में धर्मेंद्र को धर्मेद्र सिंह देओल के नाम से क्रेडिट दिया गया है.  बता दें कि, धर्मेंद्र का बचपन का नाम धरम सिंह देओल था. हालांकि, अभी तक धर्मेंद्र ने खुद इस बात का ऐलान नहीं किया है और न ही अपने नाम को कहीं भी चेंज किया है. 

इस फिल्म से पहले धर्मेंद्र अपने नाम के आगे या पीछे कोई भी सरनेम नहीं लगाते थे. बता दें कि, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में धर्मेंद्र शाहिद कपूर के दादा के रोल में हैं. उन्होंने फिल्म में छोटा सा रोल प्ले किया है. 


तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया की कहानी
तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया की कहानी की बात करें तो, ये एक साई-फाई फिल्म है. इसमें शाहिद कपूर और कृति सेनन लीड रोल में है. फिल्म में कृति एक रोबोट हैं वहीं, शाहिद एक आम इंसान है और उन्हें कृति से प्यार हो जाता है. फिल्म इन दोनों की लव स्टोरी के इर्द गिर्द बनी हुई है. फिल्म की कहानी काफी यूनिक हैं जो दर्शकों को पसंद आ रही है. इतना ही नहीं फिल्म के गानें को फैंस के फेवरेट बने हुए हैं. 

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में धर्मेंद्र ने किया था किसिंग सीन
धर्मेंद्र के वर्क फ्रंट की बात करें तो, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया उनकी लगातार की गई दूसरी फिल्म है. इस फिल्म से पहले एक्टर करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आए थे. फिल्म में धर्मेंद्र ने रणवीर सिंह के दादा का किरदार निभाया था. इस फिल्म में धर्मेंद्र ने 87 की उम्र में किसिंग सीन दिया था. उन्होंने फिल्म में शबाना आजमी के साथ लिपलॉक किया था जो खूब चर्चा में रहा था. 

यह भी पढ़ें: फाइनली Salaar के हिंदी वर्जन का हुआ ऐलान, नेटफ्लिक्स नहीं इस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी प्रभास की फिल्म

Source link