Sunday, February 25, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

dharmendra sunny deol bobby deol movie yamala pagla deewana phir se was super flop at box office know about it

Yamala Pagla Deewana Phir Se BO Collection: बॉलीवुड में बहुत कम रहता है जब पिता और बेटे साथ में काम करते हैं. जब पिता और बेटा दोनों सुपरस्टार होते हैं तो उन्हें साथ में दर्शक देखने जरूर आते हैं. वो देखना चाहते हैं कि अलग-अलग फिल्मों में कमाल करने वाले एक्टर्स एक फिल्म में धमाल कैसे करते हैं. लेकिन ये ट्रिक हर बार सफल हो ऐसा जरूरी नहीं है. कुछ ऐसा ही फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से के साथ हुआ था. साल 2018 में आई फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ बॉलीवुड की डिजास्टर फिल्म रही है. इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर काफी बुरा हाल हुआ था.

साल 2011 में फिल्म यमला पगला दीवाना आई जो सुपरहिट हुई. इसमें धर्मेंद्र अपने दोनों बेटों सनी देओल और बॉबी देओल के साथ अतरंगी अंदाज में पर्दे पर नजर आए. फिल्म के गाने, कॉमेडी और कहानी लोगों को पसंद आई. साथ ही बॉक्स ऑफिस पर भी ये फिल्म अच्छी कमाई कर गई थी. इसके दो साल इस फिल्म का दूसरा पार्ट ‘यमला पगला दीवाना 2’ आई और वो भी सफल रही. लेकिन इसके तीसरे पार्ट का क्या हाल हुआ, चलिए आपको बताते हैं.

‘यमला पगला दीवाना फिर से’ क्यों साबित हुई थी डिजास्टर?

60 के दशक में धर्मेंद्र ने बॉलीवुड डेब्यू किया था और आज भी फिल्मों में एक्टिव हैं. वहीं 80 के दशक में सनी देओल ने डेब्यू किया था और इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दीं. 90’s में बॉबी देओल आए, हालांकि पिता और बड़े भाई की तरह उनका करियर खास नहीं रहा लेकिन अब पिछले कुछ सालों से उनके काम को सराहा जा रहा है. साल 2011 में धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल की तिगड़ी में एक फिल्म आई जिसका नाम यमला पगला दीवाना था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 30 करोड़ में बनी फिल्म यमला पगला दीवाना ने 90 करोड़ के आस-पास का कलेक्शन किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई और गाने भी खूब पसंद किए गए.


साल 2013 में फिल्म यमला पगला दीवाना 2 रिलीज हुई. एक बार फिर धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल की तिगड़ी साथ में आई. फिल्म को रिव्यूज तो अच्छे नहीं मिले थे लेकिन बॉक्स ऑफिस पर अपने बजट के आस-पास की कमाई कर ली थी. इस फिल्म का रिजल्ट देखते हुए उन तीन सुपरस्टार्स को इसका अगला पार्ट नहीं बनाना चाहिए था लेकिन साल 2018 में ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ रिलीज हुई. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 40 करोड़ में बनी उस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 14 करोड़ के आस-पास का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था.

यह भी पढ़ें: Movies on Scams: धोखाधड़ी और घोटाले पर आधारित हैं ये 8 फिल्में, इन ओटीटी पर हैं अवेलेबल

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles