Monday, April 15, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Dhruv Jurel Vs Rishabh Pant Stats & Records In Test IND Vs ENG Latest Sports News

Dhruv Jurel Stats & Records: पिछले लंबे वक्त से ऋषभ पंत मैदान से दूर हैं. ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में बतौर विकेटकीपर कई खिलाड़ियों को आजमाया गया, लेकिन उम्मीद पर खरे नहीं उतर सके. खासकर, टेस्ट मैचों में केएस भरत को काफी मौके मिले, लेकिन भुनाने में नाकाम रहे. बहरहाल, अब भारतीय फैंस की नजरें टिकी हैं युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ध्रुव जुरेल पर. लेकिन बड़ा सवाल है कि क्या ऋषभ पंत की कमी को ध्रुव जुरेल दूर कर पाएंगे?

क्या ऋषभ पंत की कमी पूरी कर पाएंगे ध्रुव जुरेल?

आंकड़ें बताते हैं कि अब तक ध्रुव जुरेल को जितने मौके मिले हैं, इस बल्लेबाज ने अपनी छाप छोड़ी है. इंग्लैंड के खिलाफ राजकोट टेस्ट में ध्रुव जुरेल ने अपना डेब्यू किया. इस युवा बल्लेबाज ने डेब्यू टेस्ट में 46 रनों की अहम पारी खेली. वहीं, अब रांची टेस्ट की पहली पारी में ध्रुव जुरेल 30 रन बनाकर नॉटआउट हैं. खासकर, जिस तरह ध्रुव जुरेल अंग्रेज गेंदबाजों को केल रहे हैं, यह भारतीय फैंस के लिए उम्मीद की किरण हैं. इसके अलावा ध्रुव जुरेल ने बतौर विकेटकीपर खासा प्रभावित किया है.

रांची टेस्ट में अंग्रेजों के खिलाफ ध्रुव जुरेल ने दिखाया दम

रांची टेस्ट में भारतीय बल्लेबाज नियमित अंतराल पर पवैलियन लौटते रहे. लेकिन ध्रुव जुरेल ने एक छोड़ मजबूती से थामे रखा. खासकर, कुलदीप यादव के साथ ध्रुव जुरेल ने अहम साझेदारी की. ध्रुव जुरेल और कुलदीप यादव के बीच आठवें विकेट के लिए 42 रनों की साझेदारी हो चुकी है. बहरहाल, रांची टेस्ट जिस मुकाम पर खड़ा है, उस लिहाज से यह साझेदारी बेहद अहम मानी जा रही है. हालांकि, यह देखना मजेदार होगा कि ध्रुव जुरेल और कुलदीप यादव टीम इंडिया की पारी को कहां तक पहुंचा पाते हैं? फिलहाल, भारतीय टीम पहली पारी के आधार पर 134 रन पीछे है. जबकि मेजबान टीम के 3 बल्लेबाज शेष हैं.

ये भी पढ़ें-

Watch: सचिन ने पैरा क्रिकेट टीम के कप्तान आमिर को दिया स्पेशल गिफ्ट, कहा- रियल हीरो, प्रेरित करते रहें

Watch: हार्दिक पांड्या की आईपीएल शूट का ‘लीक’ वीडियो हुआ वायरल, तो सोशल मीडिया पर क्या कह रहे फैंस?

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles