Monday, April 15, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Diljit Dosanjh revealed why he is not signing less movies and announced his big project chamkila | Diljit Dosanjh on Signing Limited Movies : दिलजीत दोसांझ ने कम फिल्मों दिखने की बताई वजह, कहा

Diljit Dosanjh on Signing Limited Movies : पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ अपने हिट गाने और कॉमेडी एक्टिंग के लिए मशहूर हैं. जामनर में अनंत- राधिका प्री- वेडिंग फंक्शन में भी दिलजीत दोसांझ ने अपने एनर्जेटिंगक स्टेश शो से माहौल सेट कर दिया था. देश विदेश से इस फंक्शन में पहुंचे बिजनेसमैन, क्रिकेटर्स और बॉलीवुड- हॉलीवुड एक्टर्स दिजीत की धुन पर थिरकते नजर आ रहे थे. इतना ही नहीं अनंत अंबानी भी ने भी शो को 20 मिनट आगे बढ़ाने के लए दिलजीत से रिक्वेस्ट की थी. बॉलीवुड में भी दिलजीत दोसांझ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. लेकिन पिछले काफी समय से दिलजीत बड़े पर्दे पर किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं. दिलजीत ने हाल ही में अपने इस डिसीजन को एक इंटरव्यू में डिसक्लोज किया है.  

फिल्में न करने की वजह 
हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में दिलजीत दोसांझ ने ज्यादा फिल्में न साइन करने के सवाल का लॉजिकल तरीके से जवाब दिया है. एक्टर ने कहा – ‘मुझे खुद पर गर्व है, मैं अगर पैसों के लिए काम कर रहा होता तो मुझे आसानी से ज्यादा फिल्में मिल जातीं. मैं आपको शादी वाले शोज में नजर आ रहा होता, लेकिन मेरे साथ ऐसा नहीं है. दिलजीत ने कहा अगर सिर्फ पैसों की बात होती ऐसे तो मेरी 4-5 पंजाबी फिल्में तो हर साल निकाल ही जातीं. दिलजीत ने आगे कहा – मैं बचपन से फेमस होना चाहता था. इतना फेमस जिसकी कोई लिमिट नहीं है. मैने अपने जीवन में सिर्फ अच्छे काम को स्वीकार किया है. मैं सिर्फ अच्छा काम करना चाहता हूं और अपनी जिंदगी जीना चाहता हूं. ‘


दिलजीत का बिग प्रोजेक्ट

इंटरव्यू में दिलजीत ने फैंस को अपने नए प्रोजेक्ट की जानकारी दी. उन्होंने कहा मैं फिलहाल इम्तियाज अली के साथ काम कर रहा हूं. मेरी नई फिल्म का नाम है ‘चमकीला’. दिलजीत ने आगे इंटव्यू में बताया कि कल ही उन्होंने एक बड़ा प्रोजेक्ट ठुकराया है. उन्होंने कहा- ये प्रोजेक्ट मेरे फेवरेट डायरेक्टर का था, लेकिन स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद मुझे लगा मैं इसमें फिट नहीं बैठता तो मैंने फिल्म के लिए मना कर दिया. दिलजीत की फिल्म क्रू भी 29 मार्च को ये फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है. इस फिल्म में उनके साथ पर करीना कपूर खान, कृति सेनन और कपिल शर्मा नजर आने वाले हैं. वहीं 12 अप्रैल एक्टर की फिल्म चमकीला नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है. इस फिल्ममें एक्टर परिणीति चोपड़ा के साथ लीड रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म में दिलजीत अमर सिंह चमकीला का रोल प्ले करने वाले हैं. 

ये भी पढ़ें:Laapataa Ladies Box Office Collection Day 7: बॉक्स ऑफिस पर ‘लापता लेडीज’ ने निकाला बजट, ‘वुमन्स डे’ पर फिल्म कमाएगी प्रॉफिट?

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles