Thursday, April 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Dinesh Karthik Angry Over Tamilnadu Coach Comments On Captain Sai Kishore After Ranji Trophy Semifinal Loss To Mumbai

Ranji Trophy 2023-2024: रणजी ट्रॉफी 2023-2024 के सेमीफाइनल मुकाबले में मुंबई और तमिलनाडू की भिड़ंत हुई. तमिलनाडू पहली पारी में केवल 146 रन पर सिमट गई थी, वहीं मुंबई ने पहली पारी में 378 रन का बहुत बड़ा स्कोर खड़ा किया. शार्दुल ठाकुर के शतक और तनुष कोटियां की 89 रन की पारी की बदौलत मुंबई इतने बड़े स्कोर तक पहुंचने में सफल हो पाई. दूसरी ओर तमिलनाडू दूसरी पारी में भी मात्र 162 रन ही बना पाई. इसी के चलते मुंबई ने पारी और 70 रन के अंतर से जीत दर्ज कर फाइनल में प्रवेश कर लिया है.

तमिलनाडू के कोच सुलक्षण कुलकर्णी ने टीम की हार का ठीकरा कप्तान साई किशोर पर फोड़ा था. उनका कहना था कि टीम पहले दिन की शुरुआत में ही मैच हार गई थी क्योंकि उन्हें टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करनी चाहिए थी. अब दिनेश कार्तिक ने टीम को सपोर्ट ना करने के लिए तमिलनाडू के कोच पर गुस्सा जताया है.

दिनेश कार्तिक का कोच पर फूटा गुस्सा

दिनेश कार्तिक ने सोशल मीडिया के जरिए तमिलनाडू के कोच द्वारा दिए गए बयान पर आपत्ति जताते हुए कहा, “यह बहुत गलत बात है. इस तरह की बातें कोच के मुंह से निकलना निराशनजाक है. एक कप्तान जो 7 साल बाद टीम को सेमीफाइनल तक लाया है, उसे समर्थन देने के बजाय इस तरह की बातें करना उन्हें शोभा नहीं देता. इस बात में कोई संदेह नहीं कि कोच ने खुद की जिम्मेदारी लिए बिना अपने कप्तान और पूरी टीम को हार का जिम्मेदार ठहरा दिया है.”

क्या था सुलक्षण कुलकर्णी का बयान?

मैच में तमिलनाडू की हार को लेकर कोच सुलक्षण कुलकर्णी ने कहा था कि, “हम पहले दिन सुबह 9 बजे ही मैच हार चुके थे. हमें टॉस जीतने के बाद गेंदबाजी चुननी चाहिए थी, लेकिन कप्तान का प्लान कुछ और ही था. मैंने जैसे ही पिच को देखा तभी मुझे अंदाजा हो गया था कि हमें क्या करना होगा. मैं कोच हूं, मुंबई में रहा हूं और यहां की परिस्थितियों से वाकिफ हूं. मैं घोड़े को पानी तक ले जा सकता हूं लेकिन पानी को घोड़े तक नहीं ला सकता.”

यह भी पढ़ें: Bhuvneshwar Kumar: करियर की पहली गेंद, इन-स्विंग और बिखर गई गिल्लियां

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles