Thursday, April 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Divya Khossla Cryptic post for her late mother amid divorce rumors with husband Bhushan Kumar T series

Divya Khossla Cryptic Post: दिव्या खोसला हाल ही में शादी के 19 साल बाद अपने पति भूषण कुमार का सरनेम हटाने को लेकर सुर्खियों में छा गई थीं. इस वजह से रूमर्स भी फैले हुए कि एक्ट्रेस की शादी ठीक नहीं चल रही है और वे पति भूषण कुमार से अलग हो सकती हैं. हालांकि दिव्या के पति भूषण कुमार ने सभी अटकलों का खारिज करते हुए बताया था कि दिव्या ने ज्योतिष के कहने पर उनका कुमार सरनेम हटाया था और उन्होने अपने सरनेम में एक और ‘s’ भी एड किया था.  बता दें, भूषण कुमार को उनकी फिल्म अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों की शूटिंग के दौरान दिव्या से प्यार हो गया था. इन सबके बीच दिव्या ने अब अपनी दिवंहत मां के नाम एक क्रिप्टिक पोस्ट लिखी है.

दिव्या ने दिवंगत मां को किया याद लिखी क्रिप्टिक पोस्ट
भूषण कुमार से तलाक के रूमर्स के बीच दिव्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी दिवंगत मां के लिए एक मैसेज पोस्ट किया. इंस्टाग्राम स्टोर पर शेयर की गई पोस्ट में दिव्या अपनी मां को किस करते हुए दिख रही हैं. इसके साथ ही दिव्या ने लिखा है, “सिर्फ आपके बारे में सोच रही हूं…आपको बताने के लिए बहुत कुछ है.”

‘बहुत कुछ बताना है...’, भूषण कुमार से तलाक के रूमर्स के बीच दिव्या खोसला ने लिखी मां के नाम क्रिप्टिक पोस्ट

सरनेम हटाने पर दिव्या और भूषण के तलाक के फैले थे रूमर्स
हाल ही में एक Redditor ने दिव्या खोसला के IG हैंडल का स्क्रीनशॉट शेयर किया था. तस्वीर में एक्ट्रेस के नाम पर उनके पति भूषण का सरनेम नहीं था. हालांकि, अपनी शादी की शुरुआत से ही दिव्या गर्व से अपने पति का सरनेम फ्लॉन्ट करती रहीं हैं. वहीं सरनेम हटाने के बाद दिव्या के भूषण कुमार से तलाक की अटकलें और तेज हो गईं और कई लोगों को लगा कि शायद ये जोड़ी भी अलग हो रही है. पोस्ट शेयर करते हुए यूजर ने लिखा था, “दिव्या खोसला अब दिव्या खोसला कुमार क्यों नहीं हैं? क्या भूषण कुमार और दिव्या ले रहे हैं तलाक? हालांकि अब इन अफवाहों को कपल ने खारिज कर दिया है और सरनेम हटाने की वजह का भी खुलासा कर दिया गया है. 

दिव्या ने 2005 में भूषण कुमार से थी शादी
बता दें कि दिव्या खोसला कुमार ने भूषण कुमार से शादी की है, जो टी-सीरीज़ को अगले स्तर पर ले गए।य दिव्या सिर्फ 21 साल की थीं जब 13 फरवरी 2005 को जम्मू के वैष्णो देवी मंदिर में उनकी शादी भूषण से हुई. 2011 में, दिव्या और भूषण ने अपने पहले बच्चे रुहान का वेलकम किया था. 

ये भी पढ़ें: भाग्यश्री ने पति और बच्चों के साथ मनाया 55वें बर्थडे का जश्न, व्हाइट साड़ी में अप्सरा सी खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles