Editor’s Pick

Dog terror not stopping in Ghaziabad 11 year old girl bitten in Vaishali गाजियाबाद में नहीं थम रहा कुत्तों का आतंक, वैशाली में 11 साल की बच्ची को काटा

Image Source : FILE
गाजियाबाद में नहीं थम रहा कुत्तों का आतंक

मेट्रो सिटीज में आवारा कुत्तो का आतंक लगातार बढ़ता ही जा रहा है। जिला प्रशासन और जिम्मेदारों की तमाम कोशिशों के बाद भी कुत्तों में शिकंजा नहीं कस पा रहा है। जिसका नुकसान आम लोग और छोटे बच्चे उठा रहे हैं। आवारा कुत्ते लगातार छोटे बच्चों को अपना शिकार बना रहे हैं। 

लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं मामले 

जहां एक तरफ कुत्तों के काटने को लेकर नए नए नियम बनाए जा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ इनके काटने के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। ताजा मामला गाजियाबाद के वैशाली इलाके की एक सोसाइटी का है जहां 11 साल की एक बच्ची को आवारा कुत्तों ने काटने के लिए जमकर दौड़ाया। बच्ची ने दौड़कर सोसाइटी के अंदर पहुंच कर अपनी जान बचाई। लेकिन बावजूद उसके बच्चे के पैर में आवारा कुत्ते ने काट लिया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो 

सोशल मीडिया पर इस घटना से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि गाजियाबाद के वैशाली इलाके की रामप्रस्थ सोसाइटी निवासी विभोर गुप्ता की 11 वर्षीय बेटी भव्या गुप्ता सोसाइटी के बाहर चली गई थीं। सोसाइटी गेट पर ही तीन स्ट्रीट डॉग उसके पीछे दौड़ पड़े। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में दिख रहा है कि वो तीन कुत्तों से बचकर भाग रही है। जब तक वो सोसाइटी के गेट के अंदर घुसी, तब तक एक कुत्ते ने उसके पैर में काट लिया। गेट पर तैनात सिक्योरिटी गार्ड बाहर निकलकर आए। तब जाकर कुत्ते वहां से भागे। भव्या को निजी हॉस्पिटल में रैबीज इंजेक्शन लगवाया गया है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन




Source link

Related Articles

Back to top button