Editor’s Pick

Drishyam 2 Box Office Collection Day 5: Ajay Devgn Tabu Movie Earned Well On Tuesday – Drishyam 2 Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर ‘दृश्यम 2’ का जलवा बरकरार, पांचवे दिन कमाए इतने करोड़ रुपये

अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ का जलवा बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है। शानदार ओपनिंग लेने वाली इस फिल्म की रिलीज के पांच दिन पूरे हो गए हैं। कलेक्शन के मामले में यह अच्छा प्रदर्शन कर रही है। 18 नवंबर 2022 को रिलीज हुई इस फिल्म ने 15.38 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली थी। फिर वीकेंड पर भी जबरदस्त प्रदर्शन किया। इसके बाद 11.87 करोड़ रुपये का कलेक्शन करते हुए फिल्म ने पहले सोमवार की परीक्षा भी अच्छे नंबरों से पास की। अब फिल्म के पांचवे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है, जो काफी शानदार है।

आपको बता दें कि अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ उनकी 2015 में आई फिल्म ‘दृश्यम’ का सीक्वल है। यह दोनों ही फिल्में मलयालम भाषा में इन्हीं नामों से बनीं फिल्मों का रीमेक हैं। मलयालम भाषा में बनीं ‘दृश्यम’ और ‘दृश्यम 2’ को खूब पसंद किया गया। वहीं, अजय देवगन की ‘दृश्यम’ को भी दर्शकों ने अपना खूब प्यार दिया। अब ‘दृश्यम 2’ उससे भी बढ़कर कमाल दिखा रही है। अजय देवगन, तब्बू और अक्षय खन्ना जैसे सितारों से सजी इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त बोलबाला है।

Bollywood Celebs: लेट-लतीफी के लिए मशहूर हैं ये सितारे, सेट पर देर से पहुंचने के लिए तैयार रखते हैं बहाने!
रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘दृश्यम 2’ ने रिलीज के पहले दिन 15.38 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। दूसरे दिन और भी बेहतर प्रदर्शन करते हुए फिल्म ने 21.59 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म का तीसरे दिन का कलेक्शन और भी शानदार रहा और फिल्म ने 27.17 करोड़ रुपये जुटाए। चौथे दिन यानि पहले सोमवार की परीक्षा भी फिल्म ने अच्छे नंबरों से पास की। चौथे दिन फिल्म ने 11.87 करोड़ रुपये की कमाई की। अब फिल्म का पांचवे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है। शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने पांचवे दिन 11 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 87.01 करोड़ रुपये हो गया है। 

Drishyam 2: अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ का मजेदार बीटीएस वीडियो आया सामने, डायरेक्टर ने बताया कैसे हुई थी शूटिंग?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘दृश्यम 2’ 50 करोड़ रुपये के बजट से तैयार हुई है। फिल्म ने तीन दिनों के अंदर ही बजट से अधिक की कमाई करने में सफलता हासिल कर ली। फिल्म के अब तक के कलेक्शन को देखते हुए कहा जा सकता है कि यह फिल्म सौ करोड़ क्लब में शामिल होने के करीब पहुंचती नजर आ रही है। बता दें कि सस्पेंस-क्राइम ड्रामा फिल्म ‘दृश्यम 2’ में अजय देवगन एक बार फिर विजय सालगांवकर का किरदार लेकर दर्शकों के बीच लौटे हैं।

Then and Now: एक हादसे ने बर्बाद कर दी ‘आशिकी’ फेम अनु अग्रवाल की जिंदगी, अभिनय छोड़ टीचर बनने पर हो गईं मजबूर




Source link

Related Articles

Back to top button