Editor’s Pick

Drishyam 2 Movie Is Doing Well At Box Office Director Planning For Drishyam 3 Know In Details – Drishyam 3: अजय देवगन की ‘दृश्यम 3’ पर निर्देशक ने लगाई मुहर, मोहनलाल के साथ शानदार सरप्राइज देंगे अभिनेता

अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म ढेर सारे सस्पेंस से भरी हुई हैं और दर्शकों को फिल्म में दिखाया गया मसाला पसंद भी आ रहा है, जिस वजह से फिल्म की कमाई रोजाना बढ़ रही है। फिल्म अपने पहले वीकएंड पर ही हिट साबित हो गई। इन सबके बीच अब दर्शकों ने ‘दृश्यम 3’ को लेकर भी सवाल करने शुरू कर दिए हैं, जिसका जवाब अब ‘दृश्यम 2’ के डायरेक्टर अभिषेक पाठक ने दिया है। उन्होंने बताया है कि ‘दृश्यम 3’ पर प्लानिंग शुरू हो गई है। 

अभिषेक पाठक ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में फिल्म को लेकर खुलकर बात की। साथ ही उन्होंने अपनी आगे की प्लानिंग के बारे में भी बताया। निर्देशक ने बताया कि हम लोगों ने यह उम्मीद नहीं की थी कि हमें दर्शकों से इतना अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा। मुझे पता था कि फिल्म को प्यार मिलेगा लेकिन इतना… यह नहीं पता था। यह उम्मीद से बहुत ज्यादा है। मैंने बतौर डायरेक्टर इस फिल्म से अपनी शुरुआत की है और पहली फिल्म को मिले ऐसे रिस्पॉन्स से कॉन्फिडेंस जगाता है।

Mannat: क्या सच में ‘मन्नत’ की नेमप्लेट में जड़े हैं हीरे? गौरी खान ने तस्वीर शेयर कर बताई सच्चाई

अभिषेक पाठक ने ‘दृश्यम 3’ के बारे में बताते हुए कहा कि हां, हम फिल्म के तीसरे पार्ट को लेकर आएंगे। इसकी राइटिंग पर कुछ दिनों में काम भी शुरू हो जाएगा। मलयालम में जब मोहनलाल की फिल्म का पहला पार्ट आया था तब मेकर्स ने हिंदी में सब टाइटल नहीं रखा था, जिसका फायदा हमें मिला। इसी तरह अब हमारी कोशिश होगी कि हम साथ में मिलकर ही फिल्म के तीसरे पार्ट को रिलीज करें। हम अपना वर्जन निकालेंगे, वो (मलयालम) अपना वर्जन, जिसे देखकर और भी मजा आएगा।

Hanuman: हनुमान की दस्तक ने आदिपुरुष के लिए खड़ी कीं दिक्कतें, वीएफएक्स को लेकर फिर ट्रोल हुई प्रभास की फिल्म

अभिषेक पाठक ने अजय देवगन के रिएक्शन के बारे में बताते हुए कहा कि हां, हमारी उनसे भी बात हुई है। लेकिन अभी पूरा ध्यान फिल्म की राइटिंग पर है। हम ड्राफ्ट बनाकर ही इसकी आगे की प्लानिंग करेंगे। लेकिन अजय को यह आइडिया पसंद है। कहानी कैसा मोड़ लेती है, ड्राफ्ट बनने के दौरान ही उसपर चर्चा होगी। बता दें कि अभिषेक पाठक से यह भी पूछा गया था कि क्या तीसरे पार्ट में अजय देवगन और मोहनलाल एक-दूसरे की फिल्म में नजर आ सकते हैं? इस पर निर्देशक ने कहा कि यह आइडिया अच्छा है लेकिन ऐसा नहीं होगा। 




Source link

Related Articles

Back to top button