Monday, April 15, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

dukaan trailer out siddharth garima film monika panwar starrer based on surrogacy releasing on 5th april 2024

Dukaan Trailer Out: लेखक सिद्धार्थ-गरिमा की फिल्म ‘दुकान’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’,’राब्ता’, ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’, ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ जैसी फिल्मों के लिए स्क्रिप्ट लिख चुके सिद्धार्थ और गरिमा की ये पहली डायरेक्टोरियल फिल्म है. ट्रेलर को संदीप रेड्डी वांगा ने मुंबई में लॉन्च किया है. बता दें कि सिद्धार्थ-गरिमा ने वांगा की फिल्म एनिमल का गाना सतरंगा लिखा था.

फिल्म ‘दुकान’ कमर्शियल सरोगेसी की दुनिया पर बेस्ड है. ये फिल्म एक लड़की जिसका नाम जैस्मीन है, उसकी कहानी दिखाती है. ये फिल्म उन महिलाओं की इज्जत, पसंद और आजादी के बारे में सवाल उठाती है, जो सरोगेसी को एक पेशे के तौर पर चुनती हैं. फिल्म में मोनिका पंवार लीड रोल में हैं.

कैसी है कहानी?
‘दुकान’ के दो मिनट 39 सेकंड लंबे ट्रेलर की शुरुआत मोनिका पंवार के किरदार जैस्मीन से होती है जो एक बच्चे से बात करते हुए कहती है, हमारी लव स्टोरी एक ट्रायएंगल है. फिल्म में मोनिका पंवार के साथ-साथ सोहम मजूमदार, सिकंदर खेर, मोनाली ठाकुर, व्रजेश हिरजी भी अहम किरदार अदा करते नजर आए हैं.

कब रिलीज होगी ‘दुकान’?
सिद्धार्थ-गरिमा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘दुकान’ को अमर झुनझुनावाला और शिखा अहलूवालिया ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म इसी साल 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

‘दुकान’ प्यार का फल है: सिद्धार्थ-गरिमा
‘दुकान’ के ट्रेलर रिलीज से पहले सिद्धार्थ-गरिमा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फिल्म के बारे में बताया था. उन्होंने लिखा था, ‘दुकान’ प्यार का फल है, एक सफर जो चुनौतियों से भरा था. इस फिल्म का निर्माण अपने आप में एक जीत है. उम्मीद, भरोसा और मजबूती की जीत. सपने देखने और भरोसा करने वाले हर किसी की जीत.

डायरेक्टर ने आगे लिखा था, स्क्रिप्ट से फिल्म तक, सपने से हकीकत तक, डर से भरोसे तक और यहां हम से आप तक है. बस एक बात- लगे रहो, एक दिन तुम्हें यह मिल जाएगा! आप सभी को शुक्रिया जो साथ खड़े रहे और उन सभी को भी शुक्रिया जो ऐसा नहीं कर सके.

ये भी पढ़ें: Watch: डेढ़ साल की उम्र में अपने नाम की स्पेलिंग सीख रही हैं बिपाशा बसु की बेटी देवी, एक्ट्रेस ने शेयर किया लाडली का क्यूट वीडियो

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles