Sunday, February 25, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Eagle Box Office Collection Worldwide day 3 ravi teja film earned 30 crore 6 lacs globally

Eagle Box Office Collection Worldwide: रवि तेजा की फिल्म ‘ईगल’ 9 फरवरी को थिएटर्स में रिलीज हुई है. फिल्म दर्शकों को पसंद आ रही है और ये अच्छी कमाई भी कर रही है. ‘ईगल’ को रिलीज हुए चार दिन हो गए हैं और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा बनाया हुआ है. घरेलू बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ रवि तेजा की फिल्म दुनियाभर में धमाल मचा रही है और हर रोज करोड़ों का कारोबार कर रही है.

‘ईगल’ के तीन दिनों का वर्ल्डवाइड कलेक्शन सामने आ चुका है, जिसके मुताबिक फिल्म ने तीन दिनों में तीस करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है. पहले दिन फिल्म ने वर्ल्डवाइड 11.90 करोड़ और दूसरे दिन 9 करोड़ कमाए थे. वहीं अब ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला की मानें तो रवि तेजा की फिल्म ने तीसरे दिन के कलेक्शन के साथ तीन दिनों में कुल 30.6 करोड़ रुपए बटोर लिए हैं. 

दुनियाभर में छापे इतने नोट!
रमेश बाला ने एक्स पर फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- मुझे बहुत अच्छा लगा! ‘ईगल’ ने 3 दिनों में दुनिया भर में 30 करोड़ से ज्यादा की कमाई की.

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी ‘ईगल’ का जलवा
बता दें घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी ‘ईगल’ का जलवा कि ‘ईगल’ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी हर रोज करोड़ों में खेल रही है. फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 6.2 करोड़ की ओपनिंग की थी. वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 5 करोड़ कमाए तो तीसरे दिन का कलेक्शन 4.85 करोड़ रुपए रहा. इस तरह तेलुगु और हिंदी, दो भाषाओं में रिलीज हुई रवि तेजा की इस फिल्म ने तीन दिनों में कुल 16.5 करोड़ रुपए का बिजनेस किया.

‘ईगल’ की स्टारकास्ट
कार्तिक गट्टमनेनी के डायरेक्शन में बनी ‘ईगल’ के स्टारकास्ट की बात करें तो फिल्म में रवि तेजा लीड रोल में हैं. वहीं काव्या थापर, अनुपमा परमेश्वरन, विनय राय, नवदीप और मधु भी फिल्म का हिस्सा हैं.

ये भी पढ़ें: Box Office Collection: मंडे को घटी शाहिद कपूर की फिल्म की कमाई, सिर्फ इतना ही कलेक्शन कर पाई ये मूवी

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles