Tuesday, April 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Ellyse Perry Best Bowling Figure Of Womens Premier League History MIW vs RCBW WPL 2024

Best Bowling Figure Of WPL History: आज वीमेंस प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस के सामने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की चुनौती है. दोनों टीमें दिल्ली के अरूण जेटली स्टेडियम में आमने-सामने है. इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कप्तान स्मृति मंधाना ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. इसके बाद आरसीबी की गेंदबाज एलिस पैरी के सामने मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज ताश के पत्तों की तरह बिखर गई. एलिस पैरी ने 4 ओवर में 15 रन देकर मुंबई इंडियंस के 6 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया. यह वीमेंस प्रीमियर लीग इतिहास की सबसे बेहतरीन बॉलिंग फिगर है.

एलिस पैरी ने 6 बल्लेबाजों को आउट कर रचा इतिहास

एलिस पैरी ने एस. सजना के अलावा नेट सीवर ब्रंट, हरमनप्रीत कौर, अमेलिया कैर, अमनजोत कौर और पूजा वस्त्राकर को आउट किया. एलिस पैरी की गेंदबाजी का मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजों के पास कोई जवाब नहीं था. मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज एलिस पैरी की गेंदबाजी के आगे बेबस और लाचार नजर आए. लिहाजा, मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज पूरे 20 ओवर भी नहीं खेल सके. मुंबई इंडियंस की टीम 19 ओवर में 113 रनों पर सिमट गई. हरमनप्रीत कौर की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस के लिए ओपनर एस. सजना ने सबसे ज्यादा रन बनाए.

मुंबई इंडियंस के 8 बल्लेबाज पार नहीं कर सके दहाई का आंकड़ा

एस. सजना ने 21 गेंदों पर 30 रनों का योगदान दिया. वहीं, हैली मैथ्यूज ने 23 गेंदों पर 26 रन बनाए. प्रियंका बाला 18 गेंदों पर 19 रन बनाकर नाबाद लौटी. लेकिन इसके अलावा नेट सीवर ब्रंट, हरमनप्रीत कौर, अमेलिया कैर, अमनजोत कौर और पूजा वस्त्राकर जैसी बल्लेबाज सस्ते में पवैलियन लौट गईं. मुंबई इंडियंस के 8 बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर सके. वहीं, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के गेंदबाजों की बात करें तो एलिस पैरी ने सबसे ज्यादा 6 विकेट झटके. इसके अलावा सोफी मोलीनेक्स, सोफी डिवाइन, आशा शोभना और श्रेयंका पाटिल को 1-1 कामयाबी मिली.

ये भी पढ़ें-

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स के लिए बुरी खबर! ऋषभ पंत की फिटनेस पर आया बड़ा अपडेट

Ranji Final: सचिन के सामने मुशीर खान ने तोड़ा उनका 29 साल पुराना रिकॉर्ड, फाइनल में शतक जड़कर रचा इतिहास

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles