Thursday, April 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

emraan hashmi opened up about kangana ranaut views around nepotism in Bollywood | इमरान हाशमी ने Kangana के नेपोटिज्म के दावों का दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा

Emraan Hashmi On Nepotism: बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘शोटाइम’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. वहीं इन दिनों वह सीरीज के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. इसी बीच अब इमरान ने नेपोटिज्म मुद्दे पर खुलकर बात की है.

इमरान ने कंगना के नेपोटिज्म के दावों पर किया रिएक्ट
एक्टर ने कंगना रंनौत के आरोपों का भी जवाब दिया है. इमरान ने कहा कि उन्हें कंगना का नेपोटिज्म वाला बयान हैरान करने वाला लगा. दरअसल, हाल ही में दैनिक भास्कर संग बातचीत के दौरान इमरान ने कंगना संग अपने ‘गैंगस्टर’ में साथ काम के बारे में बात है.

कहा-पूरी इंडस्ट्री को ड्रगी कहना गलता है
उन्होंने कहा कि ‘मैं कगंना को काफी पसंद करता हूं. एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ साथ वह एक अच्छी इंसान भी हैं. इंडस्ट्री में शायद उसका एक्सपीरियंस अच्छा ना रहा हो. मैंने उसके साथ एक हिट गैंगस्टर भी दी है. उस फिल्म में मुझे एक विलेन का किरदार मिला था लेकिन कंगना लीड रोल में थी. वह फिल्म पूरी तरह से वुमेन सेनट्रिक थी. जबकि कंगना उस वक्त इंडस्ट्री में नई आई थीं. ऐसे में मुझे ये समझ नहीं आ रहा कि ये नेपोटिज्म वाला मुद्दा क्यों आया. आप पूरी इंडस्ट्री को ड्रगी नहीं कह सकते. ये बिल्कुल गलत है.

वहीं इमरान ने आगे ये भी कहा कि ‘कोविड और सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से नेपोटिज्म का मुद्दा इंडस्ट्री में बहुत गर्मा चुका है. मैं खुद भी एक फिल्मी बैकग्राउंड से आता हूं और मैं ये मानता हूं कि हमारे लिए फिल्मों में आना थोड़ा आसान है. लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि हमें सब कुछ परोस कर दे दिया जाता है. मैं मानता हूं कि आउटसाइडर्स के लिए फिल्मों में एंट्री लेना काफी मुश्किल होता है. मैंने खुद ये देखा है. फिल्मों में कास्ट होना तो दूर की बात है, डायरेक्टर से बात ही हो जाए, वहीं बहुत बड़ी बात होती है.’

इस सीरीज में मचाएंगे धमाल
इमरान के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वे सलमान खान की ‘टाइगर 3’ में नजर आए थे. इस फिल्म में उन्होंने एक विलेन का किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. वहीं अब वह बहुत जल्द अपनी वेब सीरीज शोटाइम  में नजर आने वाले हैं. हाल ही में इसका ट्रेलर जारी किया, जिसे दर्शकों की तरफ से कॉफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला था.

बता दें कि इस सीरीज में इमरान के अलावा नसीरुद्दीन शाह, महिमा मकवाना, मौनी रॉय, राजीव खंडेवाल, श्रिया सरन, विजय राज भी अहम किरदारों में नजर आएंगे. मिहिर देसाई के डायरेक्शन में बनी ये सीरीज 8 मार्च को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिवीज होगी. 

ये भी पढ़ें: ‘कल्लू मामा’ नाम से मशहूर इस एक्टर को 10 साल तक नहीं मिला था काम, फिर रणबीर की फिल्म ने पार लगाई डूबती नइया

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles