Wednesday, April 17, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Emraan hashmi recalls debut film days says mahesh bhatt warned him

Emraan Hashmi News: बॉलीवुड के सीरियल किसर कहे जाने वाले एक्टर इमरान हाशमी कभी अपनी फिल्मों तो कभी अपने पर्सनल लाइफ की वजह से लाइमलाइट मे बने रहते हैं. इन दिनों एक्टर अपनी अपकमिंग वेब सीरीज़ ‘शो टाइम’ को लेकर चर्चा में हैं. एक्टर लगातार अपनी अपकमिंग वेबसीरीज़ को सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्मस पर प्रमोट करने में जुटे हुए हैं. इसी दौरान एक्टर ने कहा कि उन्हें फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने फिल्म इंटस्ट्री से निकल जाने की चेतावनी दी थी. आइए जानते हैं कि आखिर क्यों फिल्म निर्माता ने एक्टर को इंडस्ट्री छोड़ने की राय दी थी. 

डेब्यू से पहले मिली थी चेतावनी
इमरान हाशमी ने अपने डेब्यू के दिनों को याद करते हुए कहा- जब में बॉलीवुड में कदम रखने के बारे में सोच रहा था तब मेरा पहला प्रोजेक्ट ही विक्रम भट्ट के साथ था. इस फिल्म से मैं बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहा था. इस फिल्म का नाम था फुटपाथ. जो कि एक क्राइम थ्रिलर फिल्म थी. अब अगर फिल्म विक्रम भट्ट की है तो महेश भट्ट फिल्म मेकिंग में काफी अहम रोल था. इस फिल्म को करने से पहले महेश भट्ट ने इमरान को चेतावनी देते हुए ह था कि आप या तो मेरी बात मान लें, नहीं तो फिल्म इंडस्ट्री का सपना भूल जाएं. महेश भट्ट ने मुझसे साफ तौर पर कहा था अगर शूटिंग के दौरान मेरा काम महेश भट्ट को पसंद नहीं आता है तो वो फिल्म की शूटिंग के बीच ही मेरा काम रोक देंगे और मुझे इस फिल्म से बाहर कर देंगे.  

महेश भट्ट की चेतावनी से मिली मोटिवेशन 
एक्टर ने आगे कहा कि मैं चाहता तो महेश भट्ट की इस चेतावनी से डर के काम की शुरुआ ही न करता, या शायद गुस्सा हो कर किसी और के पास काम ढूंढने चला जाता. लेकिन मैंने उस वक्त महेश भट्ट की इस चेतावनी को मोटिवेशन के तौर पर इस्तेमाल किया. इसके बाद मैंने ठान लिया कि फिल्म में मैं अपनी पूरी जान डाल दूंगा और खुद को साबित करुंगा. इस फिल्म में एक्टर ने रघु श्रीवास्तव का रोल प्ले किया था. पहली ही फिल्म में मेरा की एक्टिंग देखकर सब हैरान रह गए थे. तब से अब तक मेरा ये सफर जारी है. 

शो टाइम सीरीज़ की खासियत 
शोटाइम सीरीज़ बॉलीवुड में होने वाले नेपोटिज्म की कहानी पर बेस्ड है. आसान भाषा में समझें तो ये ऐसे लोगों की कहानी बताती हैं जो कि बिना किसी रिश्तेदारी के बॉलीवुड में कदम रखते हैं. ऐसे लोगों को आमतौर पर आउटसाइडर भी का जाता है. ऐसे लोगों के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में क्या होता है, उन्हें किस तरह से ट्रीट किया जाता है ये सब इस सीरीज़ में आपका देखने मिल जाएगा. हालही में इस वेब सीरीज़ का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज़ किया गया है. ट्रेलर में कुछ शॉट्स के ज़रिए मात्र 2 के एक सीन से नेपोटिज्म का मतलब समझा दिया जाता है. फैंस को ये ट्रेलर खूब पसंद आया है. मात्र 2 हफ्तों के अंदर ही इस ट्रेलर को 35 मिलियन बार देखा जा चुका है. 

शोटाइम सीरीज की कॉस्ट
इस सीरीज में इमरान हाशमी के साथ नसीरुद्दीशाह, महिमा मकवाना, मौनी रॉय, राजीव खंडेलवाल, श्रेया सरन और विजय राज भी नजर आएंगे. ‘शोटाइम सीरीज़’ का डायरेक्शन मिहीर देसाई और अर्चित कुमार ने किया है. ये सीरीज करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन बैनर तले बनी है. 

आगे पढ़ें:  Watch: डेढ़ साल की उम्र में अपने नाम की स्पेलिंग सीख रही हैं बिपाशा बसु की बेटी देवी, एक्ट्रेस ने शेयर किया लाडली का क्यूट वीडियो

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles