Friday, February 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Esha Deol Bharat Takhtani Divorce: esha deol bharat takhtani love story actress once slap husband in dating days couple separated after 12 years

Esha Deol- Bharat Takhtani Love Story: हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं. ईशा अपने पति भरत तख्तानी से शादी के 12 साल बाद अलग हो रही हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके भरत से अलग होने की जानकारी दी है. ईशा और भरत के अलग होने की खबर सुनकर फैंस शॉक्ड हो गए हैं. उनकी फेवरेट जोड़ी अब अलग होने जा रही है. ईशा और भरत की पहली मुलाकात बहुत ही फिल्मी थी. उनकी लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं थीं. उनकी लव स्टोरी से कई लोग इंस्पायर्ड थे. 

ईशा और भरत स्कूल लव बर्ड्स थे. उनकी पहली मुलाकात एक इंटर स्कूल कंप्टीशन के दौरान हुई थी. पहली नजर में भरत ईशा को दिल दे बैठे थे. ऐसा ही कुछ ईशा के साथ भी हुआ था. उन्होंने एक टिश्यू पेपर पर अपना नंबर लिखकर भरत को दिया था. जिसके बाद से दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई थी.

भरत को जड़ा था जोरदार थप्पड़
ईशा और भरत की ज्यादा मुलाकात नहीं हो पाती थी. दोनों फोन पर ही बात करते थे. लेकिन एक बार कुछ ऐसा हुआ था कि भरत को ईशा ने थप्पड़ जड़ दिया था. दरअसल ईशा और भरत एक-दूसरे से मिलने गए थे. इस दौरान भरत ने उनका हाथ पकड़ने की कोशिश की थी. ईशा को भरत की ये बात बहुत बुरी लगी थी और उन्होंने भरत के जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था. उन्होंने भरत से कहा था- तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मेरा हाथ पकड़ने की. इसके बाद दोनों की बातचीत बंद हो गई थी. दोनों ने करीब 10 साल तक बात नहीं की थी.

दोबारा इस तरह हुई मुलाकात
ईशा और भरत एक बार फिर मिले थे. 10 साल बाद भरत और ईशा निगारा फॉल्स पर मिले थे. इसी दौरान भरत ने ईशा से पूछा कि क्या वो उनका हाथ पकड़ सकते हैं. इसके बाद ईशा का दिल पिघल गया था और उन्होंने हां कह दी थी. ये दोस्ती प्यार में बदल गई. फिर ईशा ने भरत को धर्मेंद्र से मिलवाया था. धर्मेंद्र को भी भरत पसंद आ गया था और दोनों के घरवालों की रजामंदी से 2012 में शादी हो गई थी.

दो बच्चों के पेरेंट्स हैं ईशा-भरत
भरत और ईशा की दो बेटियां राध्या और मिराया है. दोनों अपनी बेटियों के साथ अक्सर सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करते रहते थे. मगर अब इस कपल ने अलग होने का फैसला ले लिया है.

इस वजह से हो रहे हैं अलग
भरत और ईशा के अलग होने के पीछे का कारण भरत का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर है. रिपोर्ट्स की माने तो भरत बेंगलुरु की एक लड़की को डेट कर रहे हैं. भरत के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में पता चलने के बाद ईशा ने उनसे अलग होने का फैसला लिया था.

ये भी पढ़ें: दूसरी बेटी के जन्म दे बाद से ही अनदेखा महसूस करते थे भरत तख्तानी, जब Esha Deol ने पति की बेरुखी का खोला था राज

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles