Thursday, February 29, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Esha Deol Bharat Takhtani Divorce Who will raise two daughters Radhya Takhtani And Miraya Takhtani

Esha Deol Bharat Takhtani Divorce: बॉलीवुड के दिग्गज स्टार धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बड़ी बेटी ईशा देओल की शादी टूट रही है. ईशा देओल ने भरत तख्तानी से साल 2012 में शादी की थी. इस कपल के अलग होने के रूमर्स काफी समय से छाए हुए थे और बीते दिन इस जोड़ी ने एक जॉइंट स्टेटमेंट जारी कर अपने तलाक की अफवाहों पर मुहर लगा दी. इस जोड़ी की दो बेटियां भी हैं.  ऐसे में सवाल उठ रहा है कि ईशा के तलाक के बाद उनकी बेटियों का क्या होगा? उनकी परवरिश कौन करेगा? 

तलाक के बाद इशा और भरत रखेंगे  दोनों बेटियों का ख्याल
ईशा देओल और भरत तख्तानी ने अपने तलाक की अनाउंसमेंट कर दी है. इस जोड़ी की दो बेटियां हैं. इनकी एक बेटी राध्या 7 साल की है और दूसरी बेटी मिराया 5 साल की है. इस जोड़ी ने अपने तलाक की अनाउंसमेंट करने के साथ ही ये भी बताया है कि उनकी बेटियों की परवरिश अब कौन करेगा. ईशा और भरत ने कहा है कि उनकी दोनों बेटियां उनकी पहली प्रायोरिटी हैं. उन्होंने अपनी जॉइंट स्टेटमेंट में क्लियर किया है, ” हम आपसी सहमति से अलग हो रहे है लेकिन इस फैसले में हमने अपनी दोनों बेटियों के अच्छे के लिए भी सोचा है. हमारी प्रायोरिटी हमारी बेटियां रहेंगी. सभी से हम हमारी प्राइवेसी को बनाए रखने के लिए अपील करते हैं.” 

ईशा देओल ने कहा था बेटियों को बनाएंगी मजबूत
ईशा देओल ने  4 सितंबर, 2020 को ISEY 2020 में वर्चुअली हिस्सा लिया था और बताया था कि वह अपनी नन्हीं परियों को कैसे बड़ा करना चाहती है. ईशा ने कहा था, “मैं अपनी दोनों बेटियों को मजबूत महिलाओं के रूप में बड़ा करना चाहती हूं जो अपनी गरिमा और आत्मसम्मान को बनाए रखें,एक बच्चे के जीवन में दादा-दादी की भूमिका पर जोर देते हुए, ईशा ने टिप्पणी की थी, “दादा-दादी एक बच्चे के जीवन में एंजेल होते हैं.”

तलाक के बाद ईशा देओल की दोनों बेटियों का क्या होगा? परवरिश कौन करेगा?

बेटियों को लेकर अपनी मां के साथ रह रही हैं ईशा
ईशा देओल ने अपने तलाक की अनाउंसमेंट कर हर किसी को 440 वोल्ट का झटका दिया है. फिलहाल ईशा अपनी मां हेमा मालिनी के साथ रह रही हैं, बेटियां भी उन्हीं के साथ हैं. 

रेडिट यूजर ने भरत का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर होने का किया था दावा
बता दें कि कुछ टाइम पहले एक रेडिट यूजर ने भरत के एक्स्ट्रा मैरिटल होने को लेकर पोस्ट की थी. पोस्ट में लिखा गया था कि ईशा काफी समय से सोशल मीडिया पर भरत संग कोई भी तस्वीर या पोस्ट शेयर नहीं कर रही हैं. हेमा मालिनी के बर्थडे पार्टी में भी भरत नहीं नजर आए थे. वहीं पोस्ट में आगे लिखा गया था कि बेंगलुरु में एक पार्टी में भरत अपनी कथित गर्लफ्रेंड संग दिखे थे. इस पोस्ट के बाद ही ईशा और भरत के तलाक के रूमर्स फैलने लगे थे. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17 फेम Abhishek Kumar ने दी धमाकेदार पार्टी, नील से लेकर आयशा खान समेत इन स्टार्स ने जमाई महफिल

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles