Friday, February 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

esha deol to shift mother hema malini bunglow after seperation with husband bharat takhtani

Esha Deol-Bharat Takhtani Seperation: धर्मेंद्र-हेमा मालिनी की बेटी और एक्ट्रेस ईशा देओल शादी के 12 साल बाद भरत तख्तानी से डिवोर्स ले रही हैं. एक्ट्रेस ने साल 2012 में अपने बॉयफ्रेंड भरत तख्तानी से शादी की थी. अब दोनों ने आपसी सहमति से एक-दूसरे से अपनी राहें अलग करने का फैसला किया है. बता दें कि दोनों की सेपरेशन की वजह भरत का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर बताया जा रहा है.

ईशा देओल और भरत तख्तानी अक्सर सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करते हुए कपल गोल्स देते दिखाई देते थे. हालांकि काफी समय पहले से ही कपल ने एक साथ फोटोज पोस्ट करनी बंद कर दी थी. इसके बाद से ही दोनों के बीच कुछ ठीक ना होने के अंदाजे लगाए जा रहे थे. इसके अलावा ईशा की मां हेमा मालिनी के 75वें बर्थडे बैश में भी भरत कहीं दिखाई नहीं दिए थे. इन सबने दोनों के डिवोर्स रूमर्स को बढ़ावा दिया था.


तलाक के बाद कहां रहेंगी ईशा?
अब ईशा और भरत ने खुद एक स्टेटमेंट में साफ किया है कि वे एक-दूसरे से अलग हो रहे हैं. कपल की दो बेटियां भी हैं जिनका नाम राध्या और मिराया है. ईशा अपने पति और बच्चों के साथ बांद्रा के घर में रहती थीं. लेकिन अब सवाल ये है कि पति से तलाक के बाद ईशा कहां रहेंगी? E24 की रिपोर्ट के मुताबिक पति से अलग होने के बाद एक्ट्रेस अपनी मां हेमा मालिनी के जुहू वाले अद्वितीय बंगले में शिफ्ट होने की तैयारी कर रही हैं.

इंटर स्कूल कॉम्पिटिशन में हुई थी पहली मुलाकात
ईशा देओल और भरत तख्तानी की लव स्टोरी की बात करें तो कपल पहली बार कैस्केड इंटर स्कूल कॉम्पिटिशन में मिले थे. यहीं दोनों की दोस्ती हुई और ये दोस्ती प्यार में बदल गई.

ये भी पढ़ें: ईशा देओल-भरत तख्तानी ने दो बार लिए थे सात फेरे फिर भी नहीं बच सका घर, शादी में रो-रोकर हुआ था धर्मेंद्र का बुरा हाल

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles