Monday, April 15, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Fans Chanting Zimbabar After Seeing Babar Azam In PSL 2024 Match Multan Sultans Vs Peshawar Zalmi Match Watch Video

Zimbabar Chanting: पाकिस्तान में इन दिनों पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2024) खेला जा रहा है. लीग में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान बाबर आज़म पेशावर जल्मी की कप्तानी कर रहे हैं. टूर्नामेंट में पेशावर जल्मी और मुल्तान सुल्तान के बीच खेले जा रहे मुकाबले में फैंस ने बाबर आज़म को देख ‘ज़िम्बाबर’ के नारे लगाने शुरू कर दिए, जिसके बाद माहौल गरम हो गया और पाकिस्तान के पूर्व कप्तान गुस्से से आग बबूला हो गए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि बाबर अपनी टीम के साथ डगआउट में बैठे होते हैं. बाबर को देख स्टैंड्स में बैठे फैंस नारे लगाने शुरू कर देते हैं. इसको देख बाबर भड़क जाते हैं और पहले तो बाबर नारे लगाने वाले लोगों को इशारा करके अपनी तरफ बुलाते हैं. फैंस फिर भी चुप नहीं होते हैं, जिसके बाद बाबर हाथ में पकड़ी हुई बोलत को फेंककर मारने का इशारा करते हैं. 

इसके बाद भी बाबर के चेहरे पर गुस्सा देखने को मिलता है. हालांकि फैंस किसी भी तरह चुप नहीं होते और वो लगातार ‘ज़िम्बाबर’ के नारे लगाते रहते हैं. ये घटना मुल्तान के मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम में हुई. 

मुकाबला जीत गई थी बाबर की टीम

बता दें कि मुल्तान सुल्तान के खिलाफ खेले गए मुकाबले में पेशावर जल्मी ने 5 रन से जीत अपने नाम की थी. मुकाबले पेशावर ने टॉस जीतकर बैटिंग करने का फैसला किया और 20 ओवर में 179/8 रन बनाए थे. हसीबुल्लाह खान ने 37 रनों की सबसे बड़ी पारी खेली थी. इसके अलावा बाबर आज़म ने 31 रन बनाए थे. 

फिर लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुल्तान सुल्तान की टीम 20 ओवर में 174 के स्कोर पर ऑलआउट हो गई थी. टीम के लिए डेविड मलान ने 25 गेंदों में 3 चौके और 3 छक्कों की मदद से 52 रनों की सबसे बड़ी पारी खेली थी, लेकिन वो टीम को जीत के पार नहीं ले जा सके. 

 

ये भी पढ़ें…

WPL 2024: बैंगलोर ने यूपी के जबड़े से छीनी जीत, रोमांचक मुकाबले में 2 रनों से मारी बाज़ी

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles