Monday, April 22, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Farah Khan Revealed she was against to cast Katrina Kaif in 2010 Akshay Kumar Film Tees Maar Khan

Farah Khan On Katrina Kaif: फराह खान इंडस्ट्री की फेमस कोरियोग्राफर और डायरेक्टर्स में से एक हैं. फराह ने कईं शानदार फिल्में दी है. इनमें ‘ओम शांति ओम’, ‘मैं हूं ना’ समेत कई हिट फिल्में शामिल हैं. वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फराह ने साल 2010 में आई अपनी फिल्म ‘तीस मार खां’ में कैटरीना कैफ को लेकर शॉकिंग खुलासा किया है.

इस फिल्म में अक्षय कुमार ने लीड रोल प्ले किया था. ये फिल्म शानदार कास्ट और जबरदस्त प्रमोशन के बावजूद भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी लेकिन इसका गाना शीला की जवानी काफी हिट हुआ था.

तीस मार खां’ में कैटरीना को लेने के खिलाफ थीं फराह खान
वहीं मैशेबल इंडिया के द बॉम्बे ड्रीम नामक शो में कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के सामने फराह ने खुलासा किया कि वह कैटरीना को फिल्म में क्यों नहीं लेना चाहती थीं. फरहा ने कहा,  “पहले तो मैं ऑब्वियस चॉइस से रहती हूं थोड़ा दूर. मुझे लगता है कि एकमात्र बार जब मैंने ऑब्यिस चुनाव किया था वह था जब मैंने तीस मार खां में कैटरीना कैफ को लिया. ये ऑब्यिस था क्योंकि वह अक्षय कुमार के साथ 6-7 फिल्में कर चुकी थी और मैं कैटरीना को इस फिल्म में नहीं लेना चाहती थी. लेकिन घूम-घाम के वही आई पिक्चर में.”

घर से बाहर नहीं निकलना चाहती थीं फराह
फराह खान ने बॉम्बे टाइम्स को बताया, “मुझे अभी भी याद है कि कैसे तीस मार खान की खूब आलोचना हुई थी. और हालांकि लोगों ने इसके बारे में बहुत सारी बातें कही, लेकिन फिल्म ने पैसा कमाया. मैं एक फाइटर और सरवाइवर रही हूं. ‘तीस मार खां’ के बाद मैं बाहर नहीं निकलना चाहती थी.

कैटरीना कैफ की आखिरी रिलीज‘मैरी क्रिसमस’ थी
वहीं कैटरीना कैफ के करियर की बात करें तो उन्होंने कईं शानदार फिल्मों में काम किया हैं. कैटरीना की  आखिरी रिलीज फिल्म विजय सेतुपति के साथ ‘मैरी क्रिसमस’ थी. इस फिल्म में संजय कपूर, विनय पाठक, प्रतिमा कन्नन, टीनू आनंद, राधिका सरथकुमार, शनमुगराजा, केविन जय बाबू, राजेश विलियम्स ने भी अहम रोल प्ले किया था. फिल्म में अश्विनी कालसेकर और राधिका आप्टे ने कैमियो किया था. हालांकि श्रीराम राघवन  निर्देशित ‘मैरी क्रिसमस’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई.  

और पढ़ें: Shaitaan First Day Box Office Prediction: एडवांस बुकिंग में अजय देवगन की फिल्म ने ‘ड्रीम गर्ल’ को दी टक्कर, क्या पहले दिन इसे धूल चटाएगी ‘शैतान’?

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles