Monday, April 15, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

farah khan reveals why she take a risk to deepika padukone in om shanti om

Farah Khan On Deepika Padukone Debut: दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उन्होंने मेहनत करके इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है. दीपिका अपनी पहली ही फिल्म से छा गईं थीं. उन्हें डेब्यू फिल्म में ही शाहरुख खान के साथ काम करने का मौका मिल गया था. दीपिका ने फिल्म ओम शांति ओम से डेब्यू किया था और उनकी पहली ही फिल्म हिट साबित हुई थी. इस फिल्म को फराह खान ने डायरेक्ट किया है. फराह खान ने अब खुलासा किया है कि उन्होंने दीपिका को लॉन्च करने का फैसला क्यों लिया. फराह ने खुलासा किया कि फिल्म में लीड एक्टर शाहरुख खान होने की वजह से उन्हें दीपिका को इंडस्ट्री में लॉन्च करने में मदद मिली.

फराह खान ने कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा से मशाबेल इंडिया शो में बातचीत की. मुकेश ने फराह से उनके नए कलाकारों को लॉन्च करने के बारे में बात की. उन्होंने दीपिका पादुकोण को लॉन्च करने के बारे में भी पूछा. इसके जवाब में फराह ने कहा- किसी हीरो को लॉन्च करना एक दूसरा लेवल है क्योंकि तुम्हे कौन पैसे देगा? मैं दीपिका को इसलिए लॉन्च कर पाई क्योंकि शाहरुख खान उसमें थे. मैं वो रिस्क ले सकती थी.

दीपिका को बताया फुल पैकेज
दीपिका पादुकोण का डेब्यू सबसे सक्सेसफउल रहा था. इस फिल्म से वो रातोंरात स्टार बन गईं थीं. फराह ने आगे कहा- उनके मुताबिक एक हिंदी फिल्म की हीरोइन को अच्छा दिखना चाहिए, शानदार स्क्रीन प्रेजेंस होना चाहिए और कुछ ऐसा होना चाहिए जिससे ऑडियन्स इंप्रेस हो जाए. अपनी इस डेफिनेशन से दीपिका को जस्टिफाई करते हुए फराह ने कहा वो फुल पैकेज हैं.  उनके पास शानदार लुक्स, एक्टिंग पावर और डांस फ्लोर पर आग लगा देने वाला हुनर है.

दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस के पास इस समय प्रोजेक्ट्स की लाइन लगी हुई है. दीपिका रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में एक्शन करती हुई नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह, अजय देवगन, अक्षय कुमार, अर्जुन कपूर, करीना कपूर और टाइगर श्रॉफ अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. इसके अलावा दीपिका और प्रभास की कल्कि 2898 एडी रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें: Article 370 Box Office Collection Day 14: बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही ‘आर्टिकल 370’, 14वें दिन भी करोड़ों में की कमाई, जानें- डे वाइज कलेक्शन

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles