Thursday, April 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Farah Khan shares mai hoon na movie making experience sas rakhis sawant came for audition in burka

Mai Hoon Na Movie: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की एक्टिंग का हर कोई दीवाना है. और अगर बात रोमांस की हो तब तो एक्टर का कोई जवाब ही नहीं.  साल 2004 में आई फिल्म  ‘मैं हूं ना’ उन्हीं में से एक हैं. इस फिल्म में टीचर और स्टूडेंट की लव स्टोरी को खूब पसंद किया गया था.  तगड़ी कास्टिंग की वजह से इस फिल्म ने दर्शकों को कुर्सी पर बैठे रहने के लिए मजबूर कर दिया था. हालही में फिल्म डायरेक्टर फराह खान ने इस फिल्म की मेकिंग और कास्टिंग से जुड़ा एक किस्सा शेयर करते हुए एक ऐसी एक्ट्रेस का जिक्र किया जो कि बुरका पहन कर ऑडिशन देने पहुंची थी.

मिनी के रोल का ऑडिशन 
कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के साथ इंटरव्यू में फराह खान ने कहा-  फिल्म कैरेक्टर मिनी के रोल के लिए हम ऑडिशन ले रहे थे. चूंकी ‘मिनी’ का किरदार काफी अतरंगी था इसकी वजह से मैं काफी सिलेक्टिव थीं. फराह ने आगे कहा- ‘ शरुआत में एक एक्ट्रेस को साइन किया गया. लेकिन उस एक्ट्रेस की मां की डिंमाड से तंग आकर हमने उसे कैंसल कर दिया’.  एक्ट्रेस के नखरों के बारे में बताते हुए फराह खान बोली- ‘एक्ट्रेस की मां ने मुझे एक लिस्ट दी जिसके हिसाब से मुझे उस एक्ट्रेस को शाहरुख खान के लेवल का ट्रीटमेंट देना था. उस एक्ट्रेस की डिमांड थी कि वो शाहरुख खान वाले होटल में ही रहेगी. ये सब सुनने के बाद मैंने एक्ट्रेस को रिजेक्ट कर दिया’. 


बुर्का पहन कर ऑडिशन देने आई एक्ट्रेस
फराह ने बताया कि मिनी के ऑडिशन के लिए एक एक्ट्रेस और आई थी जिसे देखकर सब चौंक गए थे. ऐसा इसलिए क्योंकि उस औरत ने बुर्का पहना हुआ था. जब क्रू मेंबर्स ने एक्ट्रेस से उसके बारे में पूछा तब पता चला वो तो राखी सावंत हैं’. फराह खान ने कहा- ‘राखी को बुर्का पहने देख हम सब हैरान थे. इसके बाद राखी ने कैमरा रोल करने के लिए कहा और अपना बुर्का हटाया. जितनी हैरानी हमें राखी को बुर्का में देख कर नहीं हुई थी. उससे कहीं ज्यादा हैरानी हमें राखी के बुर्का हटाने के बाद उसके कॉस्टयूम को देखकर हुई. राखी सावंत बिकिनी पहन कर ऑडिशन देने पहुंची थी. मिनी के रोल के लिए राखी को थोड़े समय बाद फाइनल किया गया. ऐसा इसलिए क्योंकि राखी सावंत ने अपने बाल उस समय ऑरेंज करवा रखे थे. जिन्हें छिपाने के लिए फराह खान ने उन्हें स्वेटर और कैप दी थी. 

ये भी पढ़ें: 22nd Zee cine Award Pics: ऑल ब्लैक लुक में डेशिंग दिखे शाहरुख खान…तो गोल्डन साड़ी में हुस्न की मल्लिका लगीं अंकिता लोखंडे, देखें बाकी सितारों का लुक

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles