Sunday, February 25, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Fighter Box Office Collection Day 12 Hrithik Roshan Deepika Padukone Film Twelefth Day Second Monday Collection net in India

Fighter Box Office Collection Day 12: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘फाइटर’ बॉक्स ऑफिस पर लड़खड़ाते हुए आगे बढ़ रही है. शुरुआती चार दिनों में फिल्म ने अच्छा कलेक्शन किया लेकिन इसके बाद ‘फाइटर’ की कमाई में वीकडेज में काफी गिरावट दर्ज की गई. वहीं इस वीकेंड पर एक बार फिर फिल्म की कमाई में उछाल आया और अब ये घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा छूने के नजदीक पहुंच गई है. चलिए यहां जानते हैं ‘फाइटर’ ने रिलीज के 12वें दिन कितना कलेक्शन किया है?

‘फाइटर’ ने 12वें दिन कितना कलेक्शन किया?
‘फाइटर’ सिनेमाघरों में 25 जनवरी को रिलीज हुई थी. फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला लेकिन ये फिल्म उम्मीद के मुताबिक बिजनेस नहीं कर पाई है. दिलचस्प बात ये है कि ‘फाइटर’ का निर्देशन हिट डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने किया है. सिद्धार्थ की लास्ट डायरेक्शनल फिल्म शाहरुख खान स्टारर ‘पठान’ थी जो साल 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्म थी. लेकिन सिद्धार्थ अपनी ‘फाइटर’ से ‘पठान’ वाला जादू नहीं चला पाए. नतीजतन ‘फाइटर’ कलेक्शन के मामले में पिछड़ गई है.

‘फाइटर’ की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने  22.5 करोड़ से खाता खोला था. इसके बाद फिल्म ने एक हफ्ते में 146.5 करोड़ की कमाई की. वहीं अब ये फिल्म रिलीज के दूसरे हफ्ते में है. ‘फाइटर’ ने जहां सेकंड फ्राइडे 5.75 करोड़ की कमाई की तो वहीं दूसरे शनिवार फिल्म ने 10.5 करोड कमाए जबकि दूसरे रविवार ‘फाइटर’ का कारोबार 12.5 करोड़ रहा. वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के दूसरे सोमवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘फाइटर’ ने रिलीज के 12वें दिन यानी सेकंड मंडे को महज 3.35 करोड़ की कमाई की.
  • इसी के साथ ‘फाइटर’ का 12 दिनों का कुल कलेक्शन अब 178.60 करोड़ रुपये हो गया है.

‘फाइटर’ ने वर्ल्डवाइड कितनी कर ली कमाई
‘फाइटर’ वर्ल्डवाइड भी मुश्किल से आगे बढ़ रही है. फिल्म की कमाई में अब दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर भी गिरावट दर्ज की जा रही है. ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने ‘फाइटर’ की वर्ल्डवाइड कमाई के आंकड़े शेयर किए हैं. इसके मुताबिक ‘फाइटर’ ने रिलीज के 11 दिनों में दुनियाभर में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और इसका कलेक्शन 306.16 करोड़ रुपये हो गया है. इसी के साथ ‘फाइटर’ 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली साल 2024 की पहली फिल्म बन गई है. वहीं 12वें दिन फिल्म के 310 करोड़ का आंकड़ा पार करने की उम्मीद है.

‘फाइटर’ स्टार कास्ट
‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण ने लीड रोल प्ले किया है. फिल्म में सपोर्टिंग रोल में अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय और संजीदा शेख सहित कईं कलाकारों ने अहम रोल प्ले किया है. फिल्म में सभी कलाकारों की दमदार एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है. 

ये भी पढ़ें: ‘कभी-कभी मुझ पर चिल्ला पड़ती हैं…’, तलाक के बाद किरण राव के साथ काम करने पर आमिर खान का खुलासा

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles