Thursday, February 29, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Fighter Box Office Collection Day 15 Hrithik Roshan Deepika Padukone Film Fifteenth Day Third Thursday Collection | Fighter Box Office Collection Day 15: दो हफ्ते में ही ‘फाइटर’का बॉक्स ऑफिस पर निकला दम, चंद करोड़ कमाना भी हुआ मुश्किल, जानें

Fighter Box Office Collection Day 15: ऋतिक रोशन की ‘फाइटर’ देशभक्ति का जज्बा भर देने वाली फिल्म है. 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला लेकिन कमाई के मामले में ये फिल्म टिकट खिड़की पर कोई कमाल नहीं कर पाई है. फिल्म को रिलीज हुए दो हफ्ते हो चुके हैं और अब इसकी बॉक्स ऑफिस पर सांस फूल रही है. ‘फाइटर’ की कमाई का ग्राफ हर दिन नीचे गिर रहा है और इसके लिए अब चंद करोड़ कमाने में भी पसीने छूट रहे हैं. चलिए यहां जानते हैं ‘फाइटर’ ने रिलीज के 15वें दिन कितना कलेक्शन किया है?

फाइटरने 15वें दिन कितनी कमाई की?
ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की दमदार केमिस्ट्री से सजी ‘फाइटर’ का रिलीज से पहले काफी बज था लेकिन  बड़े पर्दे पर दस्तक देने के बाद ये फिल्म उम्मीद के मुताबिक परफॉर्म नहीं कर पाई. फिल्म ने शुरुआती चार दिनों में ठीक ठाक कलेक्शन किया लेकिन इसके बाद ‘फाइटर’ की कमाई में गिरावट आती चली गई और ये सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है.

सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी ‘फाइटर’ के कलेक्शन कि बात करें तो इस फिल्म ने 22.5 करोड़ से खाता खोला था. पहले हफ्ते में फिल्म ने 146 करोड़ कमाए थे. हालांकि दूसरे हफ्ते में फिल्म की कमाई घटती चली गई. ‘फाइटर’ ने सेकंड मंडे 3.25 करोड़ का कलेक्शन किया तो दूसरे मंगलवार को भी 3.25 करोड़ की ही कमाई की. दूसरे बुधवार ‘फाइटर’ ने 3 करोड़ का कारोबार किया. वहीं अब फिल्म की रिलीज के 15वें दिन यानी तीसरे गुरुवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘फाइटर’ ने रिलीज के 15वें दिन यानी तीसरे गुरुवार को 2.65 करोड़ का कलेक्शन किया है.
  • इसी के साथ ‘फाइटर’ का 15 दिनों का कुल कलेक्शन अब 187.40 करोड़ रुपये हो गया है.

‘फाइटर’ ने वर्ल्डवाइड कितनी कर ली कमाई?
‘फाइटर’ की वर्ल्डवाइड कमाई में भी उतार-चढ़ाव बना हुआ है. ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने ‘फाइटर’ के वर्ल्डवाइड कलेक्शन के आंकड़े अपने एक्स अकाउंट पर शेयर किए हैं. इसके मुताबिक ‘फाइटर’ ने 14 दिनो में 323.68 करोड़ की कमाई कर ली है. वहीं 15वें दिन ‘फाइटर’ के 325 करोड़ का आंकड़ा पार करने की उम्मीद है.

 

‘फाइटर’ स्टार कास्ट
‘फाइटर’ मोटे बजट में बनी फिल्म है. पठान फेम डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने ‘फाइटर’ का डायरेक्शन किया है. फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो ‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण लीड रोल में हैं. वहीं अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय और संजीदा शेख ने ‘फाइटर’ में सपोर्टिंग रोल प्ले किया है.

यह भी पढ़ें: Valentine Week Special: आलिया भट्ट से लेकर दीपिका पादुकोण तक, ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस हैं चॉकलेट की दीवानी

   

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles