Sunday, February 25, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Fighter Box Office Collection Worldwide hrithik roshan film earned 312 crores globally in 12 days

Fighter Box Office Collection Worldwide: ‘फाइटर’ का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा जारी है और फिल्म हर रोज बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. भारत से लेकर दुनियाभर में फिल्म दर्शकों को पसंद आ रही है और यही वजह है कि ना सिर्फ छुट्टी के दिनों में बल्कि वर्ल्डवाइड भी फिल्म करोड़ों का कारोबार कर रही है. फिल्म जहां घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ से ज्यादा कमा चुकी है तो वहीं दुनियाभर में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है.

ऋतिक रोशन की एरियल एक्शन फिल्म ‘फाइटर’ अब वर्ल्डवाइड 350 करोड़ क्लब का हिस्सा बनने की तरफ कदम बढ़ा रही है. ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयन की मानें तो फिल्म के 12 दिनों का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 312.85 करोड़ रुपए हो गया है. मनोबाला विजयन ने पोस्ट में लिखा- ‘फाइटर’ वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस, ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण का ‘फाइटर’ दूसरे सोमवार को भी स्थिर बना हुआ हैं. फिल्म 325 करोड़ क्लब की तरफ बढ़ रही है.

‘फाइटर’ की स्टारकास्ट
ऋतिक रोशन की फिल्म ‘फाइटर’ 25 जनवरी को थिएटर्स में रिलीज हुई थी. फिल्म ने 12 दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी 178.5 करोड़ रुपए का कारोबार किया है. फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ दीपिका, अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर भी अहम किरदार में हैं. इन स्टार्स ने फिल्म में इंडियन एयरफोर्स ऑफिसर्स का रोल निभाया है जो देश के लिए लड़ते दिखाई देते हैं.


विवाद में फंसी ‘फाइटर’
बता दें कि ‘फाइटर’ की सक्सेस के बीच फिल्म एक विवाद में फंस गई है. फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के किंसिंग सीन को लेकर विवाद हो गया है और असम एक एयरफोर्स ऑफिसर ने स्टार्स और मेकर्स के खिलाफ लीगल नोटिस भेजा है.

ये भी पढ़ें: बॉबी देओल ने हड़पी थी ससुर की 300 करोड़ की प्रॉपर्टी? साले के साथ हुई थी जायदाद के लिए खूब महाभारत, जानें पूरा मामला

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles