Saturday, March 2, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

fighter director revealed on legal notice for kissing scene in film no such person exists under IAF

Fighter: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘फाइटर’ 25 जनवरी को थिएटर्स में रिलीज हुई थी. दर्शकों को ये एरियल एक्शन फिल्म काफी पसंद आई थी और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन भी किया जो कि अब भी जारी है. वहीं बीते दिनों ‘फाइटर’ के एक सीन को लेकर मेकर्स को लीगल नोटिस भेजा गया था जिसे लेकर अब फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने बड़ा खुलासा किया है.

‘फाइटर’ को लेकर खबर आई थी कि फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के लिपलॉस सीन के खिलाफ एक आईएएफ ऑफिसर ने मेकर्स को लीगल नोटिस भेजा था. अब ‘फाइटर’ डायरेक्यर सिद्धार्थ आनंद ने खुलासा किया है कि जिस नाम से लीगल नोटिस भेजा गया है, उस नाम का कोई भी शख्स आईएएफ में काम नहीं करता.

‘ऐसा कोई भी शख्स IAF के तहत मौजूद नहीं है…’
ई-टाइम्स से बात करते हुए सिद्धार्थ आनंद ने कहा- ‘जिस शख्स ने एक सीन के बारे में चिंता जताई है और एक IAF अधिकारी होने का दावा किया है, हमने उसकी टीम से जांच की है. उन्होंने हमें बताया है कि ऐसा कोई भी शख्स IAF के तहत मौजूद नहीं है. इसलिए हमें नहीं पता कि कौन है जो ऐसा कर रहा है. डायरेक्टर ने आगे कहा- हम एक ऐसे बिजनेस में हैं जहां सोशल कमेंट्स होंगे. इसलिए, हम पूरी तरह से इसके आदि हो चुके हैं.’

फिल्म को मिला स्टैंडिंग ओवेशन
लिपलॉक सीन के बारे में बात करते हुए सिद्धार्थ आनंद ने ये भी बताया कि फिल्म पूरी तरह से IAF के साथ मिलकर बनी है. उन्होंने बताया कि फिल्म आईएएफ के साथ सावधानीपूर्वक प्रोसेस से गुजरी है. डायरेक्टर ने कहा कि फिल्म के लिए उन्हें सेंसर सर्टिफिकेशन मिला और एयरफोर्स को भी फिल्म दिखाई गई. जिसमें उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन मिला था.

ये भी पढ़ें: Eagle Box Office Collection Day 1: रजनीकांत को धूल चटाएगी रवि तेजा की फिल्म? ‘ईगल’ की उड़ान के आगे फीकी पड़ी ‘लाल सलाम’

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles