Saturday, March 2, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Fighter OTT Release Date Hrithik Roshan Film release on Netflix in March 2024 Holi know more details | Fighter OTT Release Date: ओटीटी पर धमाल मचाने को तैयार है ऋतिक रोशन स्टारर ‘फाइटर’, जानिए

Fighter OTT Release Date: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की स्टारर ‘फाइटर’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है. ये फिल्म गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले यानी 25 जनवरी को रिलीज हुई थी. इस एरियल एक्शन फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. वहीं ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की दमदार केमिस्ट्री ने भी लोगों का दिल जीत लिया है.

इसी के साथ ये फिल्म साल 2024 की वर्ल्डवाइड 300 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली पहली फिल्म भी बन गई है. इन सबके बीच अब ‘फाइटर’ की ओटीटी रिलीज डेट भी आ गई है. चलिए यहां जानते हैं घर बैठे इस शानदार फिल्म को ओटीटी के किस प्लेटफॉर्म पर कब देख सकते हैं?

फाइटर’ ओटीटी पर कब और कहां होगी रिलीज?
‘फाइटर’ सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है. फिल्म को दर्शकों से काफी प्यार मिल रहा है. इस फिल्म में इंडियन एयरफोर्स के टॉप एविएटर्स को दिखाया गया है जो खतरे का सामना करते हुए एयर ड्रेगन बनाने के लिए एक साथ आते हैं. वहीं फैंस अब देशभक्ति से लबरेज इस फिल्म की ओटीटी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर इस फिल्म के ओटीटी राइट्स नेटफ्लिक्स ने खरीदे हैं. फिलहाल फिल्म की ओटीटी रिलीज की तारीख की अनाउंसमेंट नहीं की गई है. लेकिन ये फिल्म के लास्ट वीक में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो सकती है. हालांकि इसे लेकर कुछ भी ऑफिशियली अनाउंस नहीं किया गया है.

 


फाइटर’ ने कितनी कर ली कमाई
‘फाइटर’ को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 13 दिन हो चुके हैं और इस दौरान सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने अच्छा कलेक्शन कर लिया है. फिल्म की कमाई की बात करें तो सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक ‘फाइटर’ ने घरेलू बाजार में 13 दिनों में 181.75 करोड़ रुपयों की कमाई कर ली है और अब ये 200 करोड़ का आंकड़ा छूने के बेहद नजदीक पहुंच गई है. वहीं वर्ल्डवाइड ‘फाइटर’ की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने दुनियाभर में 13 दिनों में 315 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. इसी के साथ ये फिल्म साल 2024 की पहली 300 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली फिल्म बन चुकी है. 

फाइटर’ स्टार कास्ट
‘फाइटर’ का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है. सिद्धार्थ ने इससे पहले शाहरुख खान स्टारर ‘पठान’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दी थी. वहीं ‘फाइटर’ की स्टार कास्ट की बात करें को इस फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय ने अहम रोल प्ले किया है. 

ये भी पढ़ें: इस वजह से बेटी देवी का चेहरा रिवील नहीं कर रहीं बिपाशा बसु, करण सिंह ग्रोवर ने कर दिया खुलासा

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles