Editor’s Pick

Filmy Wrap: Abhishek Pathak Promised For Drishyam 3 Aamir Khan Trolled Read Top 10 Entertainment News – Filmy Wrap: फैंस को मिलेगा ‘दृश्यम 3’ का तोहफा और आमिर खान हुए ट्रोल, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 खबरें

मनोरंजन की दुनिया में हर दिन कुछ नया होता रहता है। कोई नई फिल्म रिलीज होती है तो किसी फिल्म के सीक्वल का एलान होता है। इसके अलावा सितारे अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में छाए रहते हैं। अपने चहेते सितारों और फिल्मों से जुड़ी हर छोटी से छोटी जानकारी पर प्रशंसकों की भी नजर रहती है। ऐसे में फिल्मी रैप के जरिए हम आपको दिन भर की मनोरंजन की 10 बड़ी खबरों की जानकारी देते हैं। तो चलिए जानते हैं आज मनोरंजन जगत में क्या कुछ हुआ…

अजय देवगन, तब्बू, अक्षय खन्ना और श्रिया सरन जैसे सितारों से सजी बॉलीवुड फिल्म ‘दृश्यम 2’ को लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है। बहुत समय बाद बॉलीवुड की किसी फिल्म को दर्शकों की ऐसी प्रतिक्रिया मिल रही है। पिछले हफ्ते रिलीज हुई यह फिल्म 100 करोड़ के क्लब में एंट्री ले चुकी है। फिल्म न केवल सिनेमाघरों में बल्कि सोशल मीडिया पर भी धूम मचा रही है। फैंस लगातार फिल्म का तीसरा पार्ट रिलीज करने की मांग कर रहे हैं। लोगों की इसी मांग को देखते हुए फिल्म के निर्देशक अभिषेक पाठक ने अब ‘दृश्यम 3’ को बनाने को लेकर अपनी सहमति जताई है।

Drishyam 3: ‘दृश्यम 2’ की बंपर सफलता के बाद जल्द आएगी ‘दृश्यम 3’, निर्देशक अभिषेक पाठक ने किया फैंस से वादा

अभिनेता आमिर खान अक्सर मीडिया की सुर्खियों में रहते हैं। अपनी फिल्मों और एक्टिंग के अलावा आमिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं। एक बार फिर आमिर खान चर्चा में हैं। हाल ही में आमिर खान को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वह कहीं घूमने निकले हैं। दिलचस्प बात यह है कि एयरपोर्ट पर आमिर अकेले नहीं दिखे, बल्कि उनके साथ एक्स-वाइफ किरण राव और बेटा आजाद भी साथ नजर आए। रिपोर्ट्स के मुताबिक तीनों मुंबई से बाहर कहीं घूमने गए हैं। उनका यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस पर यूजर्स आमिर को ट्रोल करते नजर आ रहे हैं।

बेटी की सगाई के बाद एक्स वाइफ किरण के साथ घूमने निकले आमिर, वीडियो हो रही वायरल

दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार थलपति विजय और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘वारिसु’ रिलीज से पहले ही कानूनी  पचड़े में फंस गई है। दरअसल निर्माताओं पर आरोप है कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग में पांच हाथियों का इस्तेमाल बिना किसी परमिशन के किया है। जिसके बाद फिल्म निर्माताओं को नोटिस जारी किया गया है। मेकर्स से इस संबंध में सात दिनों के भीतर अपना जवाब दाखिल करने के लिए भी कहा गया है।

Varisu: रिलीज से पहले ही कानूनी पचड़े में फंसी सुपरस्टार विजय की फिल्म, सात दिन में मेकर्स को देना होगा जवाब

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने व्यक्तित्व अधिकारों की सुरक्षा के लिए दिल्ली उच्च न्यायालय में मुकदमा दायर किया। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक बिग बी ने अपनी छवि, व्यक्तित्व विशेषताओं, आवाज और नाम की रक्षा करने के लिए यह कदम उठाया है। याचिका दायर होने के बाद जाने-माने वकील हरीश साल्वे ने न्यायमूर्ति नवीन चावला के समक्ष अमिताभ बच्चन की तरफ से पक्ष रखा और तमाम दलीलों को सुनने व समझने के बाद कोर्ट ने अमिताभ बच्चन के पक्ष में अपना फैसला सुनाया।

Amitabh Bachchan: बिना अनुमति इस्तेमाल नहीं होंगे अमिताभ बच्चन के फोटो और आवाज, दिल्ली न्यायालय ने दिया आदेश




Source link

Related Articles

Back to top button